दिन रात निभा रही जिम्मेदारी..बोली रश्मि सिंह..सकरी को सीएम ने दिया सौगात..अब होगा तेजी से विकास

बिलासपुर—-विकास के मुददें में सभी दलों और नेताओं की सोच दलगत राजनीति से उपर होना चाहिए। तखतपुर की जनता ने मुझे जिम्मेदारी दी है.। जिम्मेदारी को दिन रात-दिन से निभा भी रही हूं। तखतपुर विधानसभा के चहुॅमुखी विकास के लिये चिंतित रहती हॅू। यह बातें शुक्रवार को सकरी  तहसील कार्यालय लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव रश्मि सिंह ने कही। 
 
           तहसील कार्यालय लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव ने नई तहसील बनने पर सकरी वासियों को बधाई दी। उन्होने कहा तखतपुर की जनता ने जिम्मेदारी दी है। उसका दिन रात एक कर निर्वहन कर रही हूं। रश्मिस सिंह ने बताया कि भूपेश सरकार ने सकरी क्षेत्र वासियो को तहसील कार्यालय का सौगात दी है। सकरी समेत आस-पास के 54 पंचायतो के आमजनों को तहसील कार्यालय के काम के लिये 40-45 किलोमीटर दूरी तय करने की जरूरत अब नहीं होगी। आमजनो की समय और धन की बचत होगी ।  कार्यालय खुलने से स्थानीय लोगो को रोजगार मुहैया भी होगा।
 
 
                  सकरी में पूर्ण तहसील उदघाटन अवसर पर रश्मि सिंह ने आगे कहा कि हमारी सरकार जनता तक महती योजनाओ का लाभ पहुचाने के लिये कटिबद्ध है। भूपेश सरकार गॉव के अंतिम व्यक्ति जो मूलतः मजदूर-किसान है। उनकी आर्थिक मजबूती प्रदान करने के लिये कार्य कर रही है। नरवा-गरूवा,घुरूवा और बारी योजना है जिसे क्रियान्वित की जा रही है। यह योजना राष्ट्रीय स्तर पर माडल साबित हो रहा है। कार्यक्रम में ब्लाक कांग्रेस सकरी अध्यक्ष त्रिभूवन साहू, सुरेश सोनकरजिला पंचायत सदस्य मीनू सुमंत यादव,जनपद उपाध्यक्ष दिव्या नितेश मिश्रा,विधायक प्रतिनिधि धर्मेश दुबे,एल्डरमेन सुरेश सोनकर,पार्षद सुरेश टण्डन,दिलीप कोरी,जनपद सदस्यगण-मौजूद थे। 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...