सीएम ने कहा..कोरोना से सतर्क रहने की जरूरत.. जल संसाधन विभाग में 400 इंजीनियरों की होगी भर्ती..आंगनबाड़ी केन्द्रों में मिलेगा गरम आहार

बिलासपुर—- प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल ने  सीएम आवास में अधिकारियों की बैठक कर प्रदेश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होने इस दौरान कहा कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है। लोगों को कोरोना गाइड लाइन का पालन गंभीरता से कराया जाए। इस दौरान सीएम ने जल संसाधन विभाग में इंजीनियर्स की भर्ती को हरी झण्डी दिखाया। उन्होने बताया कि विभाग में 400 सब इंजीनियर्स की भर्ती के साथ स्टाफ की कमी को पूरा किया जाएगा।
      
                          रायपुर में अधिकारियों के साथ बैठक कर सीएम ने जरूरी दिशा निर्देश दिया है। उन्होने कहा कि कोरोना से डरने की नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है। प्रदेश स्तर पर सभी जिलों में सेंटरों की संख्या बढाई जाए। बैठक में सीएम ने कहा कि प्रदेश में आर्थिक गतिविधियों पर कोई रोक नहीं ररेगी। लेकिन उन्होने इस दौरान जनता से निवेदन भी किया कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन गंभीरता के साथ करें।
 
              सीएम ने निर्देश दिया कि प्रदेस मेंराशन कार्ड बनाने का अभियान चलाया जाएगा। एपीएल नागरिकों का भी राशन कार्ड बनाया जाएगा। कार्रवाई समय सीमा के भीतर होगी।उन्होने कहा कि प्रत्येक ज़िले में गरम पौष्टिक भोजन अनवरत प्रदान किया जाएगा। कोविड के कारण आंगनबाड़ी केंद्रों में समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया। सुपोषण अभियान की सफलता के लिए उन्होने इस निर्णय को बड़ा कदम बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *