वायरल वीडियो में गाली गलौच करने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ fir..विधायक समर्थकों ने बनाया गिरफ्तारी का दबाव..शहर अध्यक्ष से भी शिकायत

बिलासपुर—-कांग्रेस नेताओं ने स्थानीय विधायक को गाली गलौच वाले वायरल वीडियो की शिकायत पुलिस कप्तान से की है। पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा के आदेश पर सिविल लाइन पुलिस ने वायरल वीडियो में गाली देने वाले तथाकथित कांग्रेस नेता के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।  

                    दोपहर करीब 2 बजे के आसपास विधायक समर्थक कांग्रेस नेता शैलेन्द्र जायसवाल, रमाशंकर बघेल, शहजादी कुरैश, भरत कश्यप, जुगल गोयल, अखिलेश गुप्ता, दीपांशु श्रीवास्तव, सुबोध केशरी, काशी रात्रे मोती थारवानी समेत दर्जनों कांग्रेसी पुलिस कप्तान से मुलाकात कर कांग्रेस नेता अखबर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की।

               कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा को बताया कि पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो और आडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तथाकथित कांग्रेस नेता अकबर खान विधायक समेत अन्य नेताओं को गाली दे रहे हैं। एक पत्रकार भी मोबाइल पर धमकी देते हुए दिख रहे हैं। 

             कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वीडियो सिविल लाइन थाना प्रभारी के कमरे की है। विधायक के खिलाफ गाली गलौच ठीक नहीं है। इससे जनता को दुख पहुंचा है। यदि तथाकथित व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया गया तो 1 नवम्बर को सिविल लाइन थाना के सामने चक्काजाम किया जाएगा।

 तत्काल एफआईआर का आदेश

            लिखित शिकायत पर पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा ने सिविल लाइन पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। कांग्रेस नेता आशीष ऊर्फ मोनू अवस्थी की शिकायत पर कांग्रेस नेता के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 506 का अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष से शिकायत

  विधायक समर्थक कांग्रेस नेताओं ने वीडियो में नगर विधायक के खिलाफ गाली गलौच करनेवाले तथाकथित नेता के खिलाफ जिला शहर कांग्रेस विजय पाण्डेय से भी शिकायत की है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अकबर खान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। अन्यथा पार्टी के कमोबेश सभी बैठकों में मुद्दे को गंभीरता से उछाला जाएगा। विजय पाण्डेय ने उचित कदम उठाए जाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *