चिटफंड मामले पर बोले डॉ. रमन- ED जांच का पूरा समर्थन, सीएम बघेल जी आप दोहरी राजनीति मत किजिए

रायपुर।छत्तीसगढ़ की राजनीतिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप के बीच पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) ने आज एक और ट्वीट (Tweet) किया है। जिसमें उन्होंने चिटफंड मामले में ED जांच का समर्थन किया है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) पर निशाना साधते हुए सीएम बघेल से पूछा है कि, उनको ईडी पर भरोसा है कि नहीं?दरअसल, आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि, भूपेश जी! छत्तीसगढ़ को पौने चार साल में आपकी निकम्मी सरकार की अक्षमता का पता चल ही गया है, तभी वो चिटफंड की जांच अब तक नहीं कर पाई है! आपने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर ED से जांच की बात कल विधानसभा में की है, तो इस जाँच के लिए मेरा भी पूर्ण समर्थन है।

एक और ट्वीट करके उन्होंने कहा है कि, एक तरफ आप सोनिया जी की ED से पूछताछ के खिलाफ़ ED ऑफिस में धरना देते हैं और दूसरी तरफ चिटफंड मामले में ED पर भरोसा करते है, यह दोहरी राजनीति मत कीजिए। क्योंकि दूसरों पर कीचड़ फेंककर, अपना चेहरा चमकाने वालों का घिनौना चारित्र सामने आ ही जाता है।

आपको बता दें कि कल पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीटर पर वार-पलटवार हुआ था। इसमें डॉक्टर रमन सिंह ने कांग्रेस द्वारा उनपर लगाए जा रहे आरोपों को साबित करने के लिए सीएम भूपेश बघेल को चुनौती दी थी। साथ ही ऐसा होने पर सार्वजनिक जीवन से सन्यास लेने का ऐलान भी किया था।

जिसपर भूपेश बघेल ने शाम को एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने डॉ. रमन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था कि, पनामा पेपर्स, नान घोटाला, डीकेएस से लेकर अंतागढ़ और चिटफंड तक हर जगह आप और आपके परिजन ही ‘Common WEALTH’ खेलते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *