होम मिनिस्टर ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन संबंधी खबरों को नकारा,कही यह बात

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने राज्य में नेतृत्व परिवर्तन संबंधी अटकलबाजियों और खबरों को आज पूरी तरह नकारते हुए कहा कि श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे, हैं अौर रहेंगे।श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान राज्य में नेतृत्व परिवर्तन संबंधी खबरों के बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया दी। श्री मिश्रा ने कहा ‘ व्हाट्सएक एक ऐसी यूनिवर्सिटी है, जिसका वाइस चांसलर बनने के लिए किसी योग्यता की आवश्यकता नहीं होती है। और इसलिए ये जो फेक न्यूज हैं। जो भ्रामक और असत्य समाचार हैं। मेरी प्रार्थना है। इन पर ध्यान न दें। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से शिवराज सिंह जी और श्री वी डी शर्मा जी के नेतृत्व में एक है। संगठित है।

शिवराज सिंह जी मुख्यमंत्री थे, माननीय शिवराज सिंह जी मुख्यमंत्री हैं और माननीय शिवराज सिंह जी मुख्यमंत्री रहेंगे।इसलिए इस तरह की अटकलें कम से कम व्हाट्सएप फेसबुक इसकाे आधार न बनाएं समाचार का। ऐसा कुछ भी नहीं हैं।’ श्री मिश्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आज उनकी विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम से मुलाकात विधानसभा के आगामी सत्र की तिथि के निर्धारण और सदन की विभिन्न समितियों की बैठकों के बारे में चर्चा को लेकर थी।

राज्य में हाल ही में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल, प्रभात झा, नरोत्तम मिश्रा और कुछ अन्य नेताओं के बीच अलग अलग अवसरों पर हुयीं मुलाकातें संबंधित नेताओं और उनके समर्थकों की ओर से ही सोशल मीडिया में प्रचारित की गयीं थीं। इन मुलाकातों के सत्ता के गलियारों में अपने अपने मायने खोजने के प्रयास किए जा रहे थे और अलग अलग अटकलबाजियां चल रही थीं। कोई इसे नेतृत्व परिवर्तन से जोड़ रहा था और कोई इसे ‘दबाव की राजनीति’ निरुपित कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *