जशपुर कलेक्टर ने कुनकुरी- लवाकेरा राष्ट्रीय राजमार्ग में चल रहे निर्माण कार्य का किया का आकस्मिक निरीक्षण

जशपुरनगर/ कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग में कुनकुरी-लवाकेरा में किए जा रहे निर्माण कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य मे प्रगति लाने के निर्देश निर्माण इकाई को दिए। साथ हीनिर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। इस अवसर पर एसपी जशपुर डी. रविशंकर, सहित लोक निर्माण विभाग के अधिकारी कर्मचारी एवं संबंधित निर्माण इकाई उपस्थित थे।कलेक्टर श्री अग्रवाल ने मार्ग में किए जा रहे निर्माण कार्य का अवलोकन करते हुए कार्य में गंभीरता से प्रगति लाने एवं जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। श्री अग्रवाल इस विभाग के अधिकारियों एवं ठेकेदार को दैनिक कार्य प्रगति की जानकारी प्रस्तुत करने एवं सतत निगरानी रखने के लिए निर्देशित किया। इस हेतु राजमार्ग में सामांतर कार्य शुरू कराने लेबर व मशीनरी बढ़ाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने निर्माण कंपनी द्वारा कुनकुरी के समीप स्थापित बेचिंग प्लांट का भी अवलोकन किया।

गौरतलब है कि लगभग 42 किलोमीटर लंबे
कुनकुरी-लवाकेरा राजमार्ग में निर्माण कार्य तेजी से प्रारम्भ है। मार्ग में जीएसबी, डब्ल्यूएमएम सहित अन्य कार्य किए जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *