इंडिया वाल

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Show: कैसे मुझे तुम मिल गए’ में भवानी के हाथ पर मेहंदी से लिखवाया ‘तलाकशुदा’

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Show/शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ के आगामी एपिसोड में दर्शक जयेश (अमृता के पिता इकबाल आजाद द्वारा अभिनीत) और इशिका (दीक्षा सोनलकर थाम द्वारा अभिनीत) की शादी का जश्न देखेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Show/उत्सव के दौरान बबीता (किशोरी शहाणे द्वारा अभिनीत) हाथ पर ‘तलाकशुदा’ लिखने के लिए मेहंदी कलाकार को रिश्वत देकर भवानी (हेमांगी कवि द्वारा अभिनीत) को अपमानित करने की एक दुष्ट योजना बनाती है।

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Show/भवानी, जो पढ़ी-लिखी नहीं है, इस बात से अनजान रहती है कि उनके हाथ पर क्या लिखा है। जब विराट को पता चलता है कि इसके लिए उसकी मां जिम्मेदार है तो वह भवानी के लिए खड़ा होते हैं और स्वेच्छा से अपने हाथ पर ‘तलाकशुदा’ लिखते हैं।

शो के बारे में बात करते हुए अरिजीत ने कहा, “मुझे इस शो का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है जहां लेखक वास्तविक जीवन के मुद्दों को संबोधित कर रहे हैं। हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां तलाकशुदा पुरुषों और महिलाओं के साथ अलग-अलग व्यवहार किया जाता है।”

उन्‍होंने कहा, ”हमने हाल ही में एक सीक्वेंस की शूटिंग की, जहां मेरा किरदार विराट, जो कि एक तलाकशुदा है, भवानी के लिए खड़ा है, जिसका मजाक उड़ाया जा रहा है, क्योंकि उसके पति ने उसे दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया। इस शो के माध्यम से हमारा लक्ष्य इन पुरानी धारणाओं को बदलना है।”

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close