इंडिया वाल

Kantara OTT Release: आखिर खत्म हुआ फैंस का इंतजार, हिंदी दर्शकों के लिए यहां रिलीज हुई फिल्म

Kantara On OTT For Hindi Fans: फिल्म डायरेक्टर (Director) ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की ‘कंतारा’ को इस साल दर्शकों का दिल खोलकर प्यार मिला.  फिल्म ने इस साल बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कई रिकॉर्ड्स (Records) को तोड़कर नए रिकॉर्ड बना दिए. फिल्म को भारत (India) के साथ विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला. अब इसी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर हिंदी दर्शकों को इस फिल्म (Film) का लंबे टाइम से इंतजार था.

इस साल की बहुत ही बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘कंतारा’ का हिंदी दर्शक काफी लंबे टाइम से वेट कर रहे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में आज स्ट्रीम कर दिया गया है. हालांकि कई अन्य क्षेत्रीय जबानों में फिल्म को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जा चुका है और फिल्म को फिल्मी पर्दे की ही तरह ओटीटी पर भी प्यार मिल रहा है लेकिन ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि हिंदी फैंस भी कंतारा को फिल्मी पर्दे जैसा प्यार देते हैं या नहीं.

बड़े-बड़े एक्टर्स ने की फिल्म की तारीफ

ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म की दर्शकों ने काफी तारीफ की लेकिन इसके साथ ‘कंतारा’ की सुपरस्टार रजनीकांत ने भी बहुत तारीफ की है. रजनीकांत के साथ साउथ के दूसरे सुपरस्टार कमल हासन ने भी ‘कंतारा’ को एक बहुत ही शानदार फिल्म बताया है. इन दोनों सुपरस्टारों के अलावा भी कई और दिग्गज कलाकारों ने ‘कंतारा’ की तारीफों के पुल बांधे हैं.

इतने करोड़ की कमाई

‘कंतारा (Kantara)’ ने अपने प्रोड्यूसर्स (Producers) की थाली को भरकर रख दिया है. इस फिल्म (Film) को फिल्मी पर्दे पर इसी साल 30 सितंबर को रिलीज किया गया था और तभी से फिल्म धुआंधार तरीके से कमाई कर रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘कंतारा’ ने अब तक 400 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS