Lokayukta Action: राजस्व निरीक्षक 30 हजार की घूस लेते हुए रंगो हाथों पकड़ाया

Shri Mi
2 Min Read

Lokayukta Action : प्रदेश में करप्शन और घूस के मामलात लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।आए दिन अलग-अलग जिलों में लोकायुक्त टीम के द्वारा छापेमार कार्रवाई की जा रही है। जिसका एक नया मामला पन्ना जिले से सामने आया है, जहां सागर की टीम ने राजस्व निरीक्षक को 10 हजार की घूस लेते हुए रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया गया है। साथ ही, आगे की कार्रवाई भी प्रारंभ कर दी गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मीडिया रिपोर्ट अनुसार यह ताजा मामला बृजपुर उपतहसील तहत भसूड़ा ग्राम का है। जब रिटायर रेलवे कर्मचारी जियालाल यादव ने लोकायुक्त में कंप्लेंट की थी कि आरआई निरंतर उससे जमीन के सीमांकन और कब्जा हटाने के लिए घूस की मांग कर रहा था। जिससे चिंतित होकर जियालाल ने सागर लोकायुक्त में अपनी फ़रियाद लिखवाई।

वहीं जिसके बाद, सागर की लोकायुक्त टीम ने आरआई केके शर्मा के शासकीय स्थल पर छापेमार कार्रवाई की और जमीन से ग़ैरक़ानूनी कब्जा हटाने के नाम पर 30 हजार रूपए की घूस लेते रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया।

वही इस गंभीर मामलात को लेकर फरियादी जियालाल यादव ने बताया कि उनके भाई ने ग्राम भसूंड़ा में एक जमीन खरीदी थी। जिसके लिए 20 उन्हें तकरीबन 20 चक्कर भी लगाने पड़े थे। साथ ही, उन्हें इस बीच काफी अपमानित भी किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close