झमाझम बारिश के बीच विधायक ने सामाजिक भवन का किया भूमि पूजन

जशपुर।सोमवार को झमाझम बारिश के बीच विधायक यूडी मिंज ने आधा दर्जन समाज के लोगों को सामाजिक भवन की सौगात दी है । जानकारी अनुसार विकास खण्ड फरसाबहार के ग्राम पंचायत :- कोल्हेंनझरिया के गोवर्धनटोंगरी में ग्यार (यादव) 10 लाख समाज,ग्राम पंचायत जामटोली में मुंडा समाज को 10 लाख ,सांवरा समाज को 10 लाख का भवन ,खड़िया समाज 10 लाख, भाट समाज 10 लाख, के लागत राशि से सामाजिक भवन का निर्माण होना है जिसे विधायक यूडी मिंज ने भूमि पूजन की सौगात दी है ।

विधायक श्री मिंज ने मंचासीन समाज के प्रतिनिधियों द्वारा को कहा कि 35 साल से यहां के सभी समाज के लोग सिर्फ और सिर्फ चुनावी राजनिति के शिकार हुए हैं । सर्व समाज के लोग ने मुझ पर कांग्रेस पार्टी पर विश्वास कर के 2018 में चुना और मुझे विधायक बनाया जिस पर मैं खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहा हु ।

और आप लोगो के बीच आप के समाज के बीच एक छोटा सा उपहार स्वरूप मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कह कर समाजिक भवन की मैने स्वीकृति कराई है । हमारे कुनकुरी विधानसभा मे 139 ग्राम पंचायत है । और मेरा लक्ष्य है कि सभी समाज को एक एक कम से कम सामाजिक भवन एवं सामुदायिक भवन हम दें सकें। आप लोगों के सेवा में कोई कमी कोई कसर नही छोडूंगा।

आप ने जिस विश्वास से चुना है उस पर खरा उतरूंगा । 139 में करीब 70 सामाजिक भवन की स्वीकृति हो चुकी है । जिसमे इस वर्ष 34 सामाजिक भवनों की सौगात हमारी आप की भूपेश सरकार ने भेंट स्वरूप दी है । आने वाले समय मे और 10 सामाजिक भवन के लिए मैने भूपेश बघेल जी को चिट्ठी लिखी है ओ भी जल्द समाज के लोगों को मिलेगी।

श्री मिंज ने कई स्वास्थ सम्बंधित समस्या होने पर तत्काल कार्यलय में सम्पर्क करने की बात कही और कहा कि हर सम्भवत मद्त करने की बात कही है । रोजगार उन्नमुलक के साथ छत्तीसगढ़ सरकार की सभी योजनाओं को विस्तार रूप से बताया कार्यक्रम में विशेष रूप से कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज साग़र यादव ,ब्लाक अध्यक्ष निरंजन ताम्रकार ,महामंत्री गणेश साय ,सन्तोष पिंटू यादव ,सरोज सिंह, प्यारी कुजूर, विपिन कुजूर बीडीसी, जनपद सीईओ धनेश्वर टेंगवार, तहसीलदार कमलेश मिरी, समाज के प्रतिनिधि एवं ग्रामीण समाजिक लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *