इंडिया वाल

Nitin Gadkari Threat Call : केंद्रीय मंत्री को जान से मारने की धमकी

Nitin Gadkari Threat Call-केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को जान से मारने की धमकी मिली है। शनिवार सुबह से उन्हें तीन बार धमकी भरे फोन आ चुके हैं। इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को कर दी गई है। इस मामले की पुष्टि पुलिस और उनके कार्यालय द्वारा की गई है।

जानकारी के मुताबिक नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में लैंडलाइन फोन पर आए है। इसमें अज्ञात शख्स ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। ये फोन आने के बाद उनके कार्यालय की तरफ से नागपुर पुलिस को इसकी शिकायत की गई है। बता दें कि उनका जनसंपर्क कार्यालय खामला चौक पर स्थित है और उनसे घर से इसकी दूरी करीब एक किलोमीटर है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस उनके कार्यालय पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस उस नंबर को भी ट्रेस करने में जुटी है जिससे ये थ्रेट कॉल आया था।

बताया जा रहा है कि सुबह से लेकर अब तक तीन बार लैंडलाइन पर धमकाने वाले फोन कॉल आए हैं। इसमें दो फोन 11.30 से 11.40 के बीच दस मिनिट के भीतर ही आए। इस बीच पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। नागपुर डीसीपी ने बताया कि क्राइम ब्रांड सीडीआर पर काम करेगी और इन फोन कॉल्स को देखते हुए उनके घर और कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

नितिन गडकरी की धमकी, बोले- यदि सड़कें खराब हुई तो कांट्रैक्टर को बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS