वोट नहीं, न्याय मांगने जाऊंगा..नर्मदा दर्शन के बाद..सीएम को फिर बनाया टारगेट.कहा.जोगी नाम से सीएम को डर

बिलासपुर— मरवाही में झटका खाने के बाद जनता कांग्रेस नेता अमित जोगी अपनी मां डॉ.रेनु समर्थकों के साथ अमरकण्टक पहुंचकर माँ नर्मदा का आशीर्वाद लिया। अमित जोगी ने राजमेरगढ़ में स्वर्गीय अजीत जोगी के मितान हरिसिंह पोर्ते के घर में पार्टी की बैठक की। इसके बाद बाबा कल्याण दास  से भेंट कर आशीर्वाद मांगा और जोगी की आत्मकथा को भेंट किया। भेंट मुलाकात और आशीर्वाद के बाद अमित जोगी ने बताया कि अब वह मरवाही की जनता की अदालत में वोट न्याय माँगने जाएंगे। अमित ने फिर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल जोगी से ज्यादा जोगी के नाम से डरते हैं ।
                 
                     मरवाही में नामांकन रद्द होने के बाद जनता जोगी कांग्रेस अध्यक्ष अमित जोगी अपनी माँ कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी के साथ अमरकंटक में माँ नर्मदा का आशीर्वाद लिया। विशेष रूप से कल्याणदास बाबा से आशीर्वाद लिया । अजीत जोगी की आत्मकथा को भेंट किया। 
 
               अमित जोगी ने राजमेड़गढ़ स्थत स्वर्गीय अजीत जोगी के मितान हरि सिंह पोर्ते से भेंट कर वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों से अवगत कराया। इस दौरान जोगी ने समर्थकों के साथ पार्टी की आगे की रणनीति के बारे में भी परामर्श किया।
 
                                मामले में अमित जोगी ने कहा कि भले ही जोगी परिवार को बदले की दुर्भावना से मरवाही के उप चुनाव से अलग कर दिया गया है। लेकिन जोगी परिवार को कभी भी मरवाही के लोगों के दिलों से अलग नहीं किया जा सकता। अमित ने कहा कि मैं मरवाही का नेता नहीं बल्कि बेटा हूँ। सभी दलों के लोगों के लिए मेरे दिल में प्यार है। मैं किसी के न तो पक्ष में बोलूँगा न ही विरोध में।
 
                   अमित ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल जोगी से ज़्यादा जोगी के नाम से डरते हैं। उन्होंने जीते जी स्वर्गीय अजीत जोगी जी को अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा। मरणोपरांत भी उनके शोकाकुल परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार जोगी परिवार को खत्म करने की साज़िश कर रहे है।
 
        अमित ने कहा कि यह पहली बार होगा जब इस सदी में जोगी परिवार मरवाही की जनता के बीच वोट मांगने नहीं बल्कि वोट से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण न्याय मांगने जाएगा।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...