कानफोड़ू डीजे बजाना पड़ेगा भारी..थानेदार ने कहा..लिया जाएगा एक्शन,,,दो दिन में करना होगा प्रतिमा विसर्जन

बिलासपुर (रियाज़ अशरफी)– नवरात्रि,दशहरा और दुर्गा विसर्जन को सद्भावना और शांतिपूर्वक के साथ मनाने सीपत थाना में गुरुवार को टीआई हरीश टांडेकर की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। थाना प्रभारी हरीश टांडेकर ने उपस्थित सदस्यों से नवरात्रि,दुर्गा विसर्जन और दशहरा पर्व मनाने को लेकर शासन की गाइडलाइन को बताया।
 
               टीआई ने कहा कि एक ही दिन सभी समितियों को दूर्गा विसर्जन करने का ऊपर से आदेश है। इस पर सदस्यों ने बताया कि ऐसा किया जाना संभव नही है। कम से कम दो दिन का समय विसर्जित के लिए दी जानी चाहिए।  इस बात पर सर्वसम्मति से तय किया गया कि दुर्गा विसर्जन दशहरा और उसके दूसरे दिन सूर्यास्त से पहले किया जाएगा। यदि देर रात कानफोड़ू डीजे की आवाज में विसर्जन किया तो समिति पर पुलसिया कार्यवाही होगी।
 
                 सड़क के किनारे पंडाल नही बनाया जाए इससे हादसे का डर बना रहता है। बैठक में फैसला लिया गया कि कोटवार के माध्यम से गांवों में मुनादी कराया जाएगा। बैठक में दिलेन्द्र कौशिल,मनोज खरे,अभिलेश यादव,मन्नू सिंह ठाकुर,बलराम पाटनवार,दीपक शर्मा,धनिया सरपंच तुषित पाटनवार,हीरो सोनवानी,इदरीश खान सहित क्षेत्र के सरपंच सहित जनप्रतिधि सहित सीपत प्रेस क्लब के सदस्य उपस्थित रहे।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published.