Rajasthan – नवनिर्वाचित BJP विधायक ने दे दिया यह आदेश

Shri Mi
2 Min Read

Rajasthan/जयपुर/ नवनिर्वाचित BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य ने चुनाव के नतीजे आने के अगले ही दिन सोमवार को गुलाबी शहर को सत्ता बदलने का अहसास दिला दिया। उन्‍होंने शहर में नॉनवेज की दुकानें बंद करने का आदेश देते हुए कहा कि इन दुकानों का संचालन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आचार्य ने कहा, “इन लोगों के पास लाइसेंस भी नहीं है। कांग्रेस प्रशासन उनसे इस बारे में नहीं पूछ रहा था। मेरा एजेंडा सनातन की रक्षा करना है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करूंगा। इन लोगों की वजह से खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा है, जिससे आम जनता परेशान हो रही है।”

उन्होंने कहा कि नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने सड़कों से गुजरना भी बंद कर दिया है।

यह भी पढ़े

विधायक ने कहा, “इन क्षेत्रों में कई मंदिर हैं। नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने इन मंदिरों में जाना बंद कर दिया है। अब इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

आचार्य ने नगर निगम के अधिकारियों से शहर के प्रमुख बाजारों में नॉनवेज की दुकानें बंद कराने को कहा है और नॉनवेज होटल के मालिक से भी अतिक्रमण हटाने को कहा है।

आचार्य हवामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर मात्र 600 वोटों से चुनाव जीते थे।

आचार्य ने कहा, “सभी के लाइसेंस की जांच की जाएगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी दुकान मालिकों से रिपोर्ट लेकर जांच करूंगा।”

उन्होंने कहा कि बांग्लादेशियों ने हवामहल में नॉनवेज की दुकानें लगा ली हैं, जो नियमों के खिलाफ है।

यह भी पढ़े
TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close