Samsung ने भारत में 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला नया स्मार्टफोन किया लॉन्च

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली/ Samsung ने मंगलवार को भारत में अपनी गैलेक्सी-ए सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन, गैलेक्सी ए05 लॉन्च किया, जिसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा है।

Samsung स्मार्टफोन की कीमत 6 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट के लिए 12,499 रुपये और 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट के लिए 9,999 रुपये है और यह सैमसंग एक्सक्लूसिव और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें लाइट ग्रीन, सिल्वर और ब्लैक शामिल हैं।

Samsung  एमएक्स डिवीजन के कैटेगिरी हेड अक्षय एस राव ने कहा, “इनोवेशन के लिए समर्पित, यह डिवाइस 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी, प्रभावशाली 6.7 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले, मीडियाटेक जी85 प्रोसेसर और आइकोनिक गैलेक्सी सिग्नेचर डिजाइन के साथ बहुत कुछ पेश करता है।”

मीडियाटेक जी85 प्रोसेसर प्रभावी मल्टी-टास्किंग को सक्षम करते हुए बेहतर शक्ति और गति प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि यह रैम प्लस फीचर के साथ आता है, जो उपयोग पैटर्न का बुद्धिमानी से विश्लेषण करता है और 6 जीबी तक की अतिरिक्त वर्चुअल रैम प्रदान करता है।

Samsung गैलेक्सी ए05 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ-सेंसिंग कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

कंपनी ने बताया कि यह डिवाइस 25 वाट तक सुपर-फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जो स्मार्टफोन को आसानी से पूरी पावर पर वापस ला सकता है। गैलेक्सी ए05 चार साल की सुरक्षा अपडेट और दो जनरेशन के ओएस अपग्रेड के साथ भविष्य के लिए तैयार है।

TAGGED:
close