सानिया ने किया शहर का नाम रोशन..जेईई टॉपर में दर्ज कराया नाम..वाईब्रेन्ट को दिया सफलता का श्रेय

बिलासपुर–वाइब्रेंट अकादमी की छात्रा सानिया मित्तल ने चौथे जेईई  में टापर में स्थान बनाया है। हमेशा की तरफ वाइव्रेन्ड अकादमी के छात्रों ने इस बार भी परीक्षा परिणाम घोषित होते ही सफलता का परचम फहराया है।
 
             एक दिन पहले यानि बुधवार को नेशनल टेस्टिंग एजेन्सी ने जेईई परीक्षा परिणाम को रैंक के साथ घोषित किया। वाइब्रेंट अकादमी कोटा के छात्रों ने पुरानी परम्परा को कायम रखते हुए चतुर्थ जेईई मुख्य परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया।
 
                  बिलासपुर की सानिया मित्तल ने टापर में स्थान बनाकर राज्य का नाम रोशन किया है। सानिया मित्तल ने 99.93 प्रतिशत के साथ लड़कियों में स्टेट टॉप किया है। आल इंडिया में 845 रैंक हासिल कर रिकार्ड भी स्थापित किया है।
 
                जेईई मेंन 2021 के फ़ाइनल नतीजा आने के बाद संस्था के प्रबंधक रोशन ने बताय कि संस्था के छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपनी जिम्मेदारियों को बेतहर ढंग से निभाया है। अब तक हासिल जानकारी के अनुसार संस्था के 10 विद्यार्थियों ने एनटीए स्कोर 95 प्रतिशत से अधिक हासिल किया है। 19 विद्यार्थियों ने एनटीए स्कोर 90 प्रतिशत से अधिक हासिल कर वाइब्रैंट अकादमी का गौरव बढ़ाया है।
 
                वाइब्रेंट अकादमी के 74.27 प्रतिशत विद्यार्थी जेईई एडवांस के लिए क्वालिफाइड हुए है। विद्यार्थियों की परफॉरमेंस को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा। 

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *