School Timings Change: इस जिले में बदला गया स्कूल का समय, इतने बजे लगेंगी क्लास

Shri Mi
2 Min Read

School Timings Change: बस्तर। देश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। प्रदेश जे अनेक इलाके घने कोहरों की चादरों से ढ़क जा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में बढ़ती ठंड का असर सभी जिलों में भी देखने को मिल रहा है।

बस्तर में घने कोहरे के कारण स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। कल से बस्तर जिले की सभी स्कूलें दो पालियो में लगेगी।

15 जनवरी तक देर से लगेगी कक्षाएं 

यह भी पढ़े
जिला शिक्षा अधिकारी के मुताबिक स्कूलों के समय में बदलाव का यह आदेश 15 जनवरी तक के लिए जारी किया गया है। इस दौरान पहली पाली की स्कूल सुबह 9 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक तो वहीं दूसरे पाली की स्कूल 12:45 से 4:15 तक लगेगी। इसके अलावा जिन स्कूलों में एक शिफ्ट में कक्षाएं संचालित होती है उनके लिए सुबह 10:30 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में उत्तर से आ रही हवाओं के कारण ठंड बढ़ी है। जिस कारण से तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ठंड और कोहरे के कारण स्कूलों के साथ-साथ ट्रेनें और विमान भी प्रभावित हैं। कुछ दिनों तक मौसम का हाल ऐसा ही रहने वाला है, जिसके चलते 14 जनवरी तक स्कूलों के समय में बदलाव किया गया हैं।

School Education-मुख्यमंत्री ने स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर दिए निर्देश

CG Corona Update- छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में मिले 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 19 एक्टिव केस

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close