इंडिया वाल

Pathaan देखकर रो पड़े Shah Rukh Khan के फैंस, इस गाने पर खूब नाचे, देखें थिएटर के अंदर का नजारा

Shah Rukh Khan के फैंस उनकी फिल्म Pathaan देखकर रोते हुए नजर आए.

Pathaan-बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर फैंस एक्साइटेड तो थे लेकिन रिलीज के बाद फिल्म का ऐसा क्रेज होगा, ये तो खुद किंग खान ने भी नहीं सोचा होगा. फिल्म का फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने के लिए दर्शकों (Shah Rukh Khan Fans) की लंबी लाइनें लगीं, लोगों ने पूरा-पूरा सिनेमाघर खरीद लिया. वहीं, अब फिल्म का पहला शो खत्म होने के बाद की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी है. कोई रोता-बिलखता दिख रहा तो कोई थिएटर में ‘झूमे जो पठान’ (Joome Jo Pathan) पर नाच रहा है.

Pathaan- दरअसल, ‘पठान’ का पहला शो खत्म होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करनी शुरू कर दी हैं. वहीं, इंटरनेट पर थिएटर्स के अंदर के कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में दिख रहा है कि कैसे फिल्म खत्म होने के बाद फैंस अपनी-अपनी सीट छोड़ कर खुशी से डांस करने लगे हैं. वीडियों में लोग चीखते-चिल्लाते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. यहां देखें शाहरुख खान की ताल से ताल मिलाते फैंस का वीडियो-


वहीं, शाहरुख खान के एक साउथ इंडियन फैन का एक वीडियो खूब चर्चाओं में आ गया है. ये फैंस फिल्म देखकर इतना इमोशनल हो गया कि थिएटर के बाहर आकर रो पड़ा. इस फैन के पास जब मीडिया पहुंची तो उसने रो-रो कर बताया कि ये फिल्म उसे कितनी अच्छी लगी. इस फैन का रिएक्शन देखकर लोग हैरान हैं. कईयों ने तो वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख को टैग भी कर दिया है और किंग खान से इस पर रिएक्शन मांगा है.

संन्यास लेने के बाद अब इस लीग में खेलते नजर आएंगे युवराज सिंह, इस टीम के साथ किया करार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS