पूर्व विधायक के बेटे को बचाने के आरोप में एसएचओ निलंबित

Shri Mi
3 Min Read

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त के. श्रीनिवास रेड्डी ने मंगलवार को पूर्व विधायक के बेटे को बचाने की कोशिश करने और एक अन्य व्यक्ति को सड़क दुर्घटना में फंसाने के आरोप में पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को निलंबित कर दिया।

पुलिस आयुक्त के अधिकारी के एक बयान के अनुसार, पंजागुट्टा में एक सड़क दुर्घटना में शामिल बोधन के पूर्व विधायक शकील आमिर के बेटे के बजाय किसी अन्य व्यक्ति को झूठा फंसाने के आरोप में पंजागुट्टा के एसएचओ बी. दुर्गा राव को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस ने पहले कहा था कि वे पूर्व विधायक के बेटे राहील की तलाश कर रहे हैं, जिसने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स में बीएमडब्ल्यू कार घुसा दी थी।

पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार तड़के हुई।

बेगमपेट इलाके में प्रजा भवन के सामने तेज रफ्तार से जा रही एक कार बैरिकेड्स से टकरा गई।

घटना में बैरिकेड और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग निकला। इब्राहिम के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद की जांच से पता चला कि पूर्व बीआरएस विधायक का बेटा राहील कार चला रहा था।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि राहील ने दुर्घटना के समय गाड़ी चला रहे होने के बावजूद गलत तरीके से एक असंबंधित व्यक्ति को ड्राइवर के रूप में पेश किया।

राहेल पर जांच को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा, “पूर्व विधायक के घर में काम करने वाले एक असंबंधित व्यक्ति इब्राहिम को ड्राइवर के रूप में प्रस्तुत किया गया था।”

डीसीपी ने कहा कि राहिल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अधिकारी ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने राहिल को भागने में मदद की और जांच को गुमराह किया।

इससे पहले, शेख का बेटा कथित तौर पर एक एसयूवी में मौजूद था, जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी, जिससे दो महीने के बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी। आरोप था कि कार विधायक का बेटा चला रहा था। हालांकि, उन्होंने इससे इनकार किया था और स्पष्ट किया था कि कार उनके चचेरे भाई की थी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close