धर्म

Surya-Sukra Yuti : सूर्य और शुक्र के मिलन से बदलेगा इन राशिवालों का भाग्य, हर काम में मिलेगी सफलता

Surya-Sukra Yuti।ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि और चाल परिवर्तन करते हैं। राशि बदलने के बाद ये ग्रह राजयोग का निर्माण करते हैं। इसी के चलते मई के महीने में कई बड़े ग्रह राशिपरिवर्तन करने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Surya-Sukra Yuti।ज्योतिष गणना के अनुसार 14 मई को ग्रहों के राजा सूर्य वृष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। वृष राशि में सूर्य के गोचर करने के बाद 19 मई को सुख-सुविधाओं के दाता शुक्र भी वृष राशि में एंट्री करेंगे। सूर्य और शुक्र के मिलन से इस राशि में शुक्रादित्य राजयोग का निर्माण होगा। ये राजयोग 3 राशियों को अपार सफलता और आर्थिक लाभ दिलाएगा।

मेष राशि
Surya-Sukra Yuti :  वृष राशि में बन रहा शुक्रादित्य राजयोग मेष राशि के जातकों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है। बिजनैस कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा और नई डील्स आपको मिल सकती है जिससे मुनाफा भी होगा। आय के नए सोर्स बनेंगे और आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी। इसके अलावा अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो वो आपको वापस मिल सकता है। अगर कोई बीमारी लंबे समय से परेशान कर रही तो उसका निवारण हो सकता है।

वृष राशि
Surya-Sukra Yuti।वृष राशि में शुक्र गोचर से इस राशि के जातकों की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होंगी जिससे पति-पत्नी के बीच से मधुरता आएगी। परिवार में सुख-शांति का वास होगा। किसी कार्य की शुरुआत करेंगे तो माता-पिता का आशीर्वाद लें, सफलता हासिल होगी। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों को शादी का रिश्ता आ सकता है। आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होगी और धनलाभ के नए स्त्रोत बन सकते हैं।

कर्क राशि
Surya-Sukra Yuti :  सूर्य और शुक्र का मिलन कर्क राशि के जातकों के करियर में ग्रोथ आएगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी। आपके काम की प्रशंसा की जा सकती है। नौकरीपेशा लोगों के बॉस खुश हो सकते हैं और सीनियर्स का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। प्रमोशन के साथ-साथ आपकी सैलरी बढ़ाई जा सकती है। बिजनैस कर रहे लोगों को लाभ होगा। निवेश के लिए समय अच्छा रहेगा, भविष्य में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close