लिपिक– तहसीलदार विवाद ने पकड़ा तूल..जिला अध्यक्ष सुनील ने कहा..मैडम खेल रही पॉवर गेम.. सीएम और राजस्व मंत्री से करेंगे निष्पक्ष जांच की मांग

बिलासपुर– धीरे- धीरे सीपत तहसीलदार और बाबू के बीच विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। तहसीलदार के खिलाफ अब लिपिक संघ ने भी मोर्चा खोल दिया है। छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन महामंत्री,जिला अध्यक्ष प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ सुनील यादव ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल और राजस्व मंत्री से निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे।
 
                  सीपत तहसीलदार के खिलाफ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने मोर्चा खोल दिया है। संघ के जिला अध्यक्ष  सुनील यादव ने बताया कि अभी तक लग रहा था कि मामला दो पक्षों के बीच का है और हमने पूरे प्रकरण पर नजर बनाकर रखा। लेकिन मामला अब गंभीर हो गया। बेगुनाह छोटे कर्मचारी के खिलाफ ताकतवर अधिकारी सक्रिय हो गए हैं। छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन महामंत्री सुनील यादव ने कहा कि तहसीलदार के फटकार के बाद सूर्यवंशी बाबू की मौत हो गयी। सच पर पर्दा डालने सीपत तहसीदार की तरफ से लिपिक बीपी मिश्रा पर दबाव डाला गया। बाबू ने जब बात मानने से इंकार किया तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया गया। 
 
          सीपत तहसीलदार ने हमेशा बाबुओं पर दबाव डालकर विधान के खिलाफ काम करवाना चाहती हैं। यही कारण है कि सूर्यवंशी बाबू की फटकार के बाद मौत हो गयी। जब बाबू बीपी मिश्रा ने शिकायत की बात कही तो उस पर एक लाख रूपए मांगने का गंभीर आरोप लगा दिया गया। इतना ही नहीं बाबू पर दबाव बनाने और खुद को बेकसूर साबित करने के लिए बीपी मिश्रा के खिलाफ तहसीलदार ने अपराध पंजीबद्ध करवाया दिया। लिपिक बी पी मिश्रा को मानसिक प्रताड़ित करने अतिरिक्त तहसीलदार पावर गेम खेल रही है। 
        
                  लिपिक नेता ने बताया कि लिपिक बीबी मिश्रा की पत्नी मीना मिश्रा ने लिपिक संघ के सामने आवेदन पेश कर तहसीलदार सीपत पर बाबू को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले को प्रांताध्यक्ष रोहित तिवारी ने गंभीरता से लिया है। बुधवार को पूरे घटनाक्रम को जिला कलेक्टर, कमिश्नर और आईजी के संञान में लाया जाएगा। सामुहिक रूप से लिपिक संघ की तरफ से ज्ञापन देकर तहसीलदार की मनमानी के किस्सों को उजाकर किया जाएगा। मामले को राजस्व मंत्री और मुख्यमंत्री से संज्ञान में लाकर निष्पक्ष जांच की मांग भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *