सोशल मीडिया में सामने आया बेरहम चेहरा..1 गिरफ्तार गिरफ्तार..चोरी की 32 बाइक के साथ पकड़ाए 2 आरोपी.. कर रहे थे.यह

बिलासपुर— पुलिस कप्तान पारूल माथुर का सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को संज्ञान लिए जाने के फरमान के बाद असर दिखाई देने लगा है। सिविल लाइन पुलिस ने विक्षिप्त व्यक्ति को बेल्ट मारने और वाहन से उछालने का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिऱफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो आरोपी आदतन बदमाश हैं। सिविल पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर चोरी की मोटरसायकल को कटिंग कर खपाने के जुर्म दो आरोपियों को धर दबोचा है। छानबीन के दौरान आरोपियों के पास से चोरी की कुल 32 मोटरसायकल जब्त किया गया है।
 
 
विक्षित को पीटने वाले गिरफ्तार
 
         सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने वाले विडीयो को संज्ञान मे लिए जाने का असर अब दिखाई देने लगा है। जानकारी देते चलें कि पुलिस कप्तान ने सोशल मीडिया में वायरल होने वाले वीडियो को गंभीरता से लेने का फरमान  किया है। साथ ही कार्रवाई करने को भी कहा है। इसी क्रम में पुलिस को एक वीडियो के माध्यम से जानकारी मिली कि  दो व्यक्ति एक विक्षिप्त को बेरहमी से बेल्ट से पीट रहे हैं। साथ ही मोटरसायकल से उछाल भी रहे हैं। 
 
                वीडियो को गंभीरता से लेते हुए सिविल लाइन पुलिस ने पहचान कर एक आरोपी अनिमेष बाकरे को पकड़ा है। थाना प्रभारी परिवेष तिवारी ने बताया कि अनिमेष बाकरे आदतम बदमाश है। जबकि दूसरे आरोपी का नाम उत्कर्ष साहू है। दोनो हत्या की नियत से विक्षिप्त को परेशान कर आनन्द ले रहे थे। अनिमेष बाकरे बृहस्पति बाजार में रहता है। दोनो के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 34 का अपराध दर्ज किया गया।
 
           आरोपी अनिमेष भाकरे पिता विनय बाकरे को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
 
चोरी की 32 मोबाइल के साथ पकड़ाए दो आरोपी
 
       सिविल लाइन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर दो चोर कबाड़ियों को पकड़ा है। पकड़े गए दोनो आरोपियों का नाम शेख अनवर और जावेद खान है। पुलिस के अनुसार शेख अहमद तालापारा और जावेद खान विनोवा नगर का रहने वाला है। मुखबीर ने बताया कि  अग्रसेन स्थित अनवर गैरेज में चोरी काी मोटर साइकिल खरीद कर कटिंग और मॉडिफाई का काम किया जा रहा है।
 
           सूचना के बाद गैरेज में धावा बोला गया। मौके से 32 नग चोरी की मोटर साइकिल बरामद किया गया। प्रकरण में दोनो आरोपियों के खिलाफ धारा 41(1)(4) और आईपीसी की धारा 379 का अपराध दर्ज किया गया है। बहरहाल दोनो के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.