मेरा बिलासपुर

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष के सुपुत्र पलाश चंदेल पर बलात्कार का अपराध दर्ज…आदिवासी महिला ने गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया..पढ़ें खबर

पिता के रसूख का इस्तेमाल का आरोप..गर्भपात,मारपीट में अपराध दर्ज

रायपुर/ बिलासपुर–राजधानी स्थित महिला थाना में छत्तीसगढ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर बलात्कार का जुर्म दर्ज हुआ है। मामले में  एक आदिवासी महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज हुआ है।आदिवासी युवती ने  बलात्कार करने, धोखे से गर्भपात कराने के अलावा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है।  अपराध शून्य में दर्ज हुआ है। महिला थाना रायपुर के अनुसार मामले को जांजगीर पुलिस को भेजा गया है।

 रायपुर से एक गंभीर मामला सामने आया है। महिला थाने में एक आदिवासी युवती ने विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल पर बलात्कार का जुर्म दर्ज कराया है। युवती ने पलाश पर दैहिक शोषण करने के बाद गर्भवती कराए जाने की शिकायत की है। अपनी रिपोर्ट में महिला ने बताया कि वह नौकरी पेशा है। पलाश चंदेल साल 2018 में फेसबुक के माध्यम से परिचय हुआ।

थाना में दर्ज अपराध में महिला बताया कि आरोपी पलाश चंदेल ने शादी का प्रस्ताव दिया था। शादी के बहकावे में रखकलंबे समय से उसका शारीरिक शोषण किया। जबकि उसे पता था कि वह आदिवासी वर्ग से है। युवती ने बताया कि शारीरिक शोषण के दौरान साल 2021 में गर्भवती हुई। लेकिन पलाश चंदेल ने धोखे में रखकर गोलियां खिलाकर गर्भपात करवाया। 

 महिला के अनुसार आरोपी उसके साथ मारपीट भी किया। विरोध करने पर पिता नारायण चंदेल के रूतबे का इस्तेमाल किया। धमकी दिया कि नौकरी से निकलवा देगा। डराने धमकाने और अपने यौन शोषण से त्रस्त होने के बाद अनुसूचित जनजाति आयोग, राज्य महिला आयोग, महिला थाना रायपुर दर्ज कराई है।

CG NEWS : आधारशिला विद्या मंदिर में "युवा दृष्टि" भाषण प्रतियोगिता में युवाओं को आमंत्रण

शिकायत के बाद रायपुर स्थित महिला थाना में आरोपी पलाश चंदेल के खिलाफ 376, 376(2) (छ), 313 व 3(2) (ट क)एसटी/एससी एक्ट के तहत जीरो पर अपराध दर्ज किया गया। मामले को अग्रिम कार्यवाही और जांच के लिए रायपुर पुलिस ने संबंधित जिले जांजगीर चांपा की पुलिस को भेज दिया है। पीड़िता ने आरोपी पलाश चंदेल से अपनी एवं अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS