वह काटकर कबाड़ बनता था ट्रैक्टर,कार,मोटर सायकल.. पहुंच गयी पुलिस.फिर आरोपी के साथ क्या हुआ.पढ़ें खबर

बिलासपुर—पचपेढ़ी पुलिस ने चोरी के वाहनों की कटिंग कर कबाड़ बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और  41(1- 4 का ) का अपराध दर्ज किया है। आरोपी के पास से ट्रैक्टर का केंजवील, पैरा कटिया मशीन, खिड़की, तीन चार पहिया वाहन, डिक्स, कचिंग किया गया सायकल के पार्टस और कांटा तार बरामद किया है। बरामद सामान की कीमत करीब एक लाख रूपयों से अधिक है। पकड़े गए आरोपी का नाम केशव सिंह है। आरोपी कोकड़ी का रहने वाला है।
 
                               पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर कोकड़ी निवासी केशव सिंह के ठिकाने पर धावा बोला गया। छापामार कार्रवाई के पहले मुखबीर ने बताया कि केशव सिंह अपने घर में लोहे का सामान एकत्रित किया है। सभी सामान चोरी के हैं। 
 
         जानकारी के बाद पुलिस टीम ने केशव सिंह के कोकड़ी स्थित ठिकाने पर धावा बोला। आरोपी के कब्जे से ट्रैक्टर का लोहे का केंजवील,लोहे का पैराकटिया मशीन, लोहे का खिड़की का पल्ला, 3 चार पहिया वाहन टायर लगा लोहे का डिक्स, साइकिल के फ्रेम का टुकड़ा,साइकिल का रिंग, लोहे का कांटा तार और जाली बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने सभी सामान चोरी का होना बताया। विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published.