Video: बॉडीगार्ड ने फैंस को मारा धक्का, Bobby Deol ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shri Mi

जब से Animal सिनेमाघरों में रिलीज हुई उसके बाद से इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल कर रहा है. रणबीर कपूर भी छाए हुए हैं तो वहीं Bobby Deol भी फिल्म में अबरार का किरदार निभाकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं.

इस फिल्म ने अचानक से Bobby Deol को काफी ज्यादा लाइमलाइट में ला दिया. अब लोगों के अंदर उनके लिए जबरदस्त दीवानगी नजर आ रही है.

हाल ही में फिल्म की सफलता को लेकर एक पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्म के तमाम सितारे शामिल हुए और वहां बॉबी का क्रेज दिखा।

यह भी पढ़े

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें Bobby Deol अपने बॉडीगार्ड के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि बॉबी को देख लोग क्रेजी हो जाते हैं. वहीं उनके बॉडीगार्ड लोगों के साइड करते नजर आ रहे हैं, जिसपर बॉबी ने भी दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया.

जब लोगों को साइड करते हुए बॉबी देओल लोगों को धक्का दे देते हैं, तब Bobby Deol बॉडीगार्ड को समझाते नजर आते हैं. वो बॉडीगार्ड से कहते हैं कि धक्का मत मारो.

फैंस के लिए उनका ये प्यार लोगों को खूब भा रहा है और उनके इस अंदाज को फैंस सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं. अब ये वीडियो जमकर छाया हुआ है.

रणबीर और बॉबी की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल दिखाती नजर आ रही है. 1 दिसंबर को रिलीज हुई ये फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 900 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार 37 दिनों में इस फिल्म ने दुनियाभर से 898.65 करोड़ की कमाई कर ली है.


बहरहाल, एनिमल की सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है, जिसे एनिमल पार्क नाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि एनिमल पार्क में भी रणबीर और बॉबी फिर से एक साथ दिखेंगे.

यह भी पढ़े
TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close