CG-दोस्त की पत्नी संग संबंध बनाने की बात कही तो कर दी हत्या

कसडोल। नशे में दोस्त ने दोस्त की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही, गुस्से में दोस्त ने धक्का देकर जमीन में पटक दिया तथा लात घूसों से उसे अधमरा कर दिया, जिसके बाद जमीन पर पड़े दोस्त के सिर में बड़ा सा पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या के बाद सुबह बलौदाबाजार सिटी कोतवाली पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया है।अनुविभागीय अधिकारी पुलिस बलौदाबाजार सुभाष दास ने बताया कि घटना 23 सितम्बर की रात की  है। जिसमें दोनों दोस्त मृतक छतराम तथा आरोपी राकेश दोनों ग्राम कोट के रहने वाले हैं, जो 23 सितम्बर को शाम घूमने निकले और छककर दोनों नें शराब पिया। दोनों आरोपी राकेश के घर पहुंचे।

जहां आरोपी का कहना है कि मृतक ने नशे के हालत में पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध बनाने का जिद्द करने लगा। इसी बात पर तैश में आकर आरोपी राकेश ने धक्का देकर जमीन में पटक दिया तथा लात घूसों से उसे अधमरा कर दिया, जिसके बाद जमीन में पड़े मृतक छतराम के सिर में बड़ा सा पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी ।

एसडीओपी सुभाष दास ने बताया कि घटना रात 11 से 12 बजे की है। जिसमें आरोपी कसडोल के बजाय बलौदाबाजार सिटी कोतवाली में 24 सितम्बर को आकर हत्या कबूल कर आत्मसमर्पण कर दिया।इधर हत्या की रिपोर्ट कसडोल को मिलते ही थाना प्रभारी टी आई आशीष राजपूत घटना स्थल ग्राम कोट पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा पुलिस पंचनामा के लिए लाश को कसडोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

जहां पोस्टमार्टम पश्चात शव को परिवार जनों के सुपुर्द कर अंतिम संस्कार करा दिया है। साथ ही हत्या करना कबूल करने पर आरोपी को धारा 302 के तहत जेल भेज दिया गया है। इस तरह शराब के नशे ने जहां जिगरी एक दोस्त को मौत मिली, वहीं दूसरे जेल की सलाखों में पहुंचा दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *