अमित ने कहा भूपेश चाभी का खिलौना

jogi-7बिलासपुर—चाभी वाला खिलौना है भूपेश। जितनी चाबी भरी जाती है खिलौना भी उतना ही चलता हैं। सब जानते हैं कि चाभी कौन भरा है। भूपेश बघेल मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। यह बातें अमित जोगी ने भूपेश बघेल के रायपुर प्रेसवार्ता में जाति पर सवाल उठाए जाने के बाद कही है।

               बिलासपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जोगी ने कहा कि शराबबंदी पर घिर रही सरकार को बचाने और शराबबंदी के मुद्दे से ध्यान हटाने ने लिए सरकार भूपेश बघेल की मदद ले रही है। सरकार को आभास हो गया है कि जोगी के शराबबंदी आंदोलन में बुरी तरह से घिर गए हैं। इसलिए प्रदेश के मुखिया ने भूपेश को चाभी खिलौना बना लिया है।

                     पत्रकारों से जोगी ने कहा कि भूपेश को जोगरिया रोग है। सरकार जोगेरिया रोगियों को पसंद करती है। यही कारण है कि भूपेश ने प्रायोजित प्रेस वार्ता में जाति का अलाप का अलाप किया है। अमित जोगी ने कहा कि सरकार को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ (जे) का शराबबंदी आंदोलन निम्न स्तरीय हथकंडों से रूकने वाला नहीं है।

अमित जोगी ने बताया कि उन्हें भूपेश की मानसिक दशा पर तरस आता है। स्वयं कहते हैं कि तीन तीन लोगों ने उच्च न्यायालय में हमारे विरुद्ध मामला लगाया है। जब मामला न्यायलय में चल रहा है तो उन्हें किस बात की परेशानी है। यदि परेशानी है तो न्यायालय जाएँ। चाभी वाले खिलौने को ये बात कैसे समझ में आएगी कि प्रेस वार्ता लेने से न्यायालय में मामले नहीं निपटते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *