एनएसयूआई ने दी आंदोलन की चेतावनी..कालेज पर लगाया अतिरिक्त फीस वसूली का आरोप

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170801-WA0028बिलासपुर–एनएसयूआई छात्र नेताओं ने राघवेन्द्र राव साइंस कालेज प्रबंधन पर रूपए लेकर एडमिशन देने का आरोप लगाया है। छात्र नेताओं ने प्रबंधन से रूपए लेकर प्रवेश देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। छात्र नेता लकी ने बताया कि यदि इस प्रकार की हरकतों को बंद नहीं किया गया तो सभी छात्र एनएसयूआई के आंदोलन करेंगे। इसकी जिम्मेदारी कालेज और विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      एनएसयूआई नेता लकी ने बताया कि विश्वविद्यालय के सामने अब से पहले कई शिकायतें की गयी लेकिन प्रबंधन..हर बार एक कान से सुनता है..दूसरे से निकाल देता है। साइंस कालेज प्रबंधन छात्रों से अतिरिक्त रूपए लेकर प्रवेश दे रहा है। गरीब छात्र बड़ी मुश्किल से एडमिशन फीस की व्यवस्था कर पाते हैं। ऐसे में अलग से रूपए गरीब माता पिता कहां से लाएंगे। यहीं कारण है कि होनहार छात्रों को  प्रवेश नहीं मिल पाता है।

                       लकी मिश्रा ने कालेज प्रबंधन से बताया कई बार आवेदन प्रतिवेदन के बाद साइंस कालेज में साईकिल स्टैण्ड शेड,कैन्टीन, का निर्माण तो किया गया लेकिन सभी गुणवत्ताहीन है। गुणवत्ताहीन काम करवाकर प्रबंधन ने सांसद निधि को दबा दिया है।

             साइंस कालेज के प्राचार्य ने एनएसयूआई नेताओं को आश्वासन दिया है कि उनकी शिकायतों को गंभीरता से लिया जाएगा। छात्र नेताओं ने कहा कि यदि छात्रों के हित के खिलाफ रूपयों की वसूली नहीं रोकी जाती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर राजेश सिंह क्षत्री,विक्की शर्मा, दद्दू ठाकुर,ाकाश,कबीर,पुष्पराज दीपक,रविशंकर,अंकित तिवारी यशवंत समेत अन्य एनएसयूआई छात्र नेता मौजूद थे।

close