दिल्ली सीएम सलाहकार सिन्हा का करेंगे प्रदेश दौरा..रायपुर पत्रकारों को बताएंगे..नेताओं पर किया जा रहा अत्याचार

office of profit,case,aap,leader,ashutosh,alashesm,narendra modi,delhi,high court,decisionबिलासपुर–अरविन्द केजरीवाल के मुख्य सलाहकार राकेश कुमार सिन्हा छतीसगढ़ का दौरा करेंगे| राकेश सिन्हा 25 जून को रायपुर में प्रेसवार्ता कर गिरफ्तार किए गए आप नेताओं की वस्तुस्थिति को पेश करेंगे। आप नेता और बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के प्रयास के दौरान आप के 14 नेताओं को गिरफ्तार किया है। सभी नेताओं पर पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। जेल में नेताओं के साथ आपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

                          सरदार जसबीर सिंह ने बताया कि अरविन्द केजरीवाल के मुख्य सलाहकार और छतीसगढ़ चुनाव प्रबंधन प्रभारी राकेश कुमार सिन्हा छत्तीसगढ़ का दौरान करेंगे। रायपुर में प्रेस कांफ्रेस करेगें। इस दौरान पत्रकारों से सेन्ट्रल जेल में बंद आप नेताओं की वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे। जसबीर ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि सेन्ट्रल जेल में बंद आप नेताओं के साथ आत्याचार और आपराधियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

                                           जसबीर ने बताया कि छतीसगढ़ प्रदेश संयोजक और पदाधिकारि पिछले 14 जून से जेल में बंद है। सभी नेता प्रधानमंत्री को एयरपोर्ट पर ज्ञापन देने गए थे। इसी दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए नेताओं में पार्टी के 6 प्रत्याशी भी शामिल हैं। सभी पर गलत धाराओं के तहत जेल में बंद किया गया है।

चलाएंगे हस्ताक्षर अभियान

     आप मीडिया सेल प्रभारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने रायपुर से हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। ह्स्ताक्षर अभियान का नाम “ज्ञापन दो- जेल जाओ” नाम दिया गया है। आने वालों दिनों में पूरे प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चलाया जाए। अभियान के अंत एक ज्ञापन राज्यपाल को भी सौंपा जायेगा|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *