मरवाही प्रभारी ने बताया..जमकर मिल रहा सहयोग..जोगी कांग्रेस सरपंच नेता ने समर्थकों के थामा कांग्रेस का हाथ

बिलासपुर— मरवाही विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों को लेकर क्षेत्र में जमकर घमासान है। खासकर काग्रेस पार्टी ने चुनाव जीतने पूरी ताकत को तारीख एलान के पहले ही झोंक दिया है। तीन दिवसीय पंचायत कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद नेताओं के बीच काम धाम का विभाजन बाद जमीनी स्तर पर कांग्रेस नेता जमकर पसीना बहा रहे है।
 
                        जानकारी देते चलें कि मरवाही विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान आयोग ने अभी नही किया है। फिर भी कयास लगाया जा रहा है कि चुनाव मध्यप्रदेश विधानसभा उप चुनाव के साथ ही होगा। इस बीच विधानसभा को जीतने पार्टी नेताओं ने पूरी ताकत लगा दी है। इसके साथ ही ग्रास रूट पर पित्र मिलौना का खेल भी शुरू हो गया है।
    
                  बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही मरवाही में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। आला नेताओं ने विधायकों और पदाधिकारियों में विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारियों को बांटा गया। गौरेला ब्लाक को तानाखार विधायक मोहित केरकेट्टा और  पेन्ड्रा की कमान अर्जुन तिवारी को दी गयी। उत्तर मरवाही उत्तम वासुदेव और दक्षिण मरवाही की बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय को मिला। सभी को बूथ स्तर पर कार्यकर्ता तैयार करने को कहा गया। साथ ही कार्यकर्ताओं के माध्यम से  अंतिम घऱ तक सरकार की योजनाओं और जनहित में किए गए कार्यों को पहुंचाने को कहा गया।
 
          इसी क्रम में आज दक्षिण मरवाही क्षेत्र में बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय ने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । बैठक के दौरान सरकार की रीति नीति के बारे में बताया गया। बूथ को मजबूत करने शैलेष ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए।
 
                   दक्षिण मरवाही प्रभारी और बिलासपुर विधायक ने बताया कि इस दौरान जनता कांग्रेस सेक्टर सरपंच पंडरी गिरेंद्र सिंह ने समर्थकों के साथ कांंग्रेस में प्रवेश किया। इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष अजय राय और वीरेंद्र सिंह बघेल भी मौजूद थे। कांग्रेस प्रवेश के बाद गिरेन्द्र सिंह ने बताया कि भूपेश सरकार के काम काज से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए है। इस दौरान उन्होने जोगी कांग्रेस को परिवार की पार्टी बताया।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...