मोटर सायकल गिरोह का फूंटा भांडा

IMG-20151004-WA0002बिलासपुर— तारबाहर पुलिस ने मोटर सायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आज चोर गिरोह सरगना उसके साथी और 11 अन्य खरीददार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास चोरी की 14 मोटर सायकलें बरामद हुई है। सभी आरोपी कोटा और बेलगहना के रहने वाले हैं।

                   तारबाहर पुलिस ने आज सबसे बड़े मोटरसायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस महानिदेशक और पुलिस कप्तान को लगातार शिकायत मिल रही थी। कि क्षेत्र से खड़ी मोटर सायकलों की चोरी हो रही है।खासतौर पर आलाधिकारियों ने तारबाहर पुलिस को विशेष रूप से मामले को गंभीरता के साथ लेने को कहा था।

               आदेश के बाद तारबाहर पुलिस ने राजीव प्लाजा क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए सादे वर्दी में कुछ सिपाहियों को तैनात किया। आज राजीव प्लाजा के सामने पुलिस ने घेराबंदी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। कोटा निवासी सरगना सद्दाम के अलावा पुलिस ने मल्लू सिंह और ओमप्रकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया । सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बड़ी संख्या में मोटर सायकल चोरी करना स्वीकार किया है।

                    आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 14 मोटर सायकल बरामद किया है। जिन्हें आरोपियों ने विभिन्न स्थानों से चुराया था। आरोपियों के बयान के बाद पुलिस ने 11 खरीदारों को भी हिरासत में लिया है। एक अन्य आरोपी अजहर खान अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। बरामद गाड़िय़ों में हीरो होन्डा के पैशन प्रो के अलावा एक्टीवा, सीबीजे जैसी महंगी गाड़ियां शामिल हैं। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों और खरीदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *