यूथ नेताओं ने कहा करेंगे घेराव…दोषियों पर हो कार्रवाई..अन्यथा सिम्स के खिलाफ होगा उग्र प्रदर्शन

IMG-20180118-WA0015बिलासपुर— भारतीय युवा कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टोरेट कार्यालय का घेराव कर सिम्स प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा। जिला प्रशासन को युवा कांग्रेसियों ने बताया कि सिम्स प्रबंधन ने लापरवाही की सीमा पार कर दिया है। आखिर वाशरूम में प्रसव होने की स्थिति क्यों आयी। इसके लिए कौन जिम्मेदार है। सारी घटनाओं की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। युवा कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन से कहा कि यदि दोषियों के खिलाफ 15 दिनों के भीतर कार्यवाही नहीं होती है। तो सिम्स का घेराव और उग्र आंदोलन किया जाएगा।

                मालूम हो कि 17 जनवरी 2017 में मुंगेली निवासी एक महिला ने सिम्स के वाशरूम में बच्ची को जन्म दी। आश्चर्य की बात है कि सिम्स प्रबंधन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उल्टा मामले को छिपाने का प्रयास किया है। सिम्स प्रबंधन की लापरवाही के खिलाफ युवा कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान कांग्रेसियों ने सिम्स प्रबंधन और स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

             युवा कांग्रेस नेता जावेद मेमन, आशीष गोयल, गोपाल दुबे ने बताया कि वाशरूम में प्रसव से बिलासपुर शर्मसार हुआ है। घटना के बाद स्पष्ट हो गया है कि सिम्स प्रबंधन मरीजों के प्रति कितना गंभीर है। युवा नेताओं ने कहा कि जिला प्रशासन वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम तैयार मामले की जांच करवाए।दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

                            युवा कांग्रेस नेता शिवा नायडु और आशीष गोयल ने कहा यदि पन्द्रह दिनों के भीतर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो सिम्स का घेराव किया जाएगा। प्रशासन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तो उग्र आंदोलन भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *