रेत घाट से मिली सिर कुचली लाश

murderबिलासपुर–छोटी कोनी रेत घाट में एक युवक की सर कुचली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। लोगो ने मामले की सूचना कोनी थाने को दी। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची कोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पंचनामा कार्रवाई के दौरान युवक की जेब से एक बिल मिला है। बिल के आधार पर युवक की शिनाख्त पेण्ड्रा निवासी सौरभ तिवारी के रूप में की गयी है।

                        छोटी कोनी रेत घाट के पास एक युवक की सिर कुचली लहु लुहान युवक की लाश मिली है। कोनी को पंचनामा कार्रवाई के दौरान युवक की जेब से एक बिल मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने बताया कि युवक पेन्ड्रा का रहने वाला है। उसका नाम सौरभ सक्सेना है। युवक आदतन नशेड़ी था। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

                       आस पास से सूचना मिलने पर मौके पर पंचनामा करने पहुंची पुलिस को युवक की जेब से बिल के अलावा गांजी की पुड़िया भी मिली है। हत्यारो ने युवक के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया है। जिससे उसकी पहचान को छिपाया जा सके। लेकिन जेब से मिली रसीद के आधार पर पुलिस को मालूम हुआ है कि मृतक का नाम पेन्ड्रा निवासी सौरभ तिवारी है।

                        पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों की जानकारी मिल गयी है। मृतक की बहन कंचन तिवारी शुभम विहार में रहती है। सौरभ की मां लालपुर के पास ज्योतिपुर में आंगनबाडी सहायिका के पद पर कार्यरत है। पिछले छःमाह से सौरभ तिवारी और उसकी छोटी बहन बिलासपुर में रहकर प्राईवेट परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

                 पुलिस के अनुसार सौरभ नशे का आदी था। वह नाईट्रा एविल और गांजे का सेवन करता था । एक दिन पहले दोपहर 3 बजे अपने दोस्तो के साथ  घर से निकला था। सौरभ की मां ने बताया कि दो दिन पहले ही तीनो पेण्ड्रा से बिलासपुर पहुंचे थे। सौरभ की जेब से नानी के साथ एक फोटो भी मिली है।

                     पुलिस को सौरभ की लाश से कोई पर्स और मोबाइल नही मिली है। मां रश्मी तिवारी ने बताया की कुछ दिन पहले सौरभ का लेपटाप और मोटर सायकल भी चोरी हुआ है। सौरभ की मां ने बताया कि वह नशे के लिए शहर के जरहाभाठा मिनी बस्ती, चांटीडीह, बापूनगर समेत कई स्थानो में जाया करता था। पुलिस ने मां का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेज दिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश भी शुरू हो गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *