सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी.. कांग्रेस नेताओं की शिकायत ..हेमराज पर FIR..

बिलासपुर—- कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के नेता वकील जमील ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी किए जाने की शिकायत पेन्ड्रा थाना में की है। वकील जमील की शिकायत पर पुलिस ने हेमराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। जमील ने शिकायत  विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे और महामंत्री सुशील शुक्ला के निर्देश में किया है।

                 पेन्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम वचरवार निवासी हेमराज राठौर के खिलाफ सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और फोटो से छेड़छाड़ किए जाने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है। एफआईआर की शिकायत विधि प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष संदीप दुबे के निर्देश में पार्टी की नेता और अधिवक्ता जमील ने किया है। 

                 अपनी शिकायत में जमील ने बताया है कि हेमराज राठौर ने 22 अप्रैल 2020 को फेसबुक में सोनिया गांधी के खिलाफ अभद्र और अश्लील टिप्पणी किया है। इसके अलावा उसने फोटो के साथ अश्लीलता की हदों को पार कर दिया है। जिससे पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में गहरा आक्रोश है।

                 शिकायत में बताया गया है कि हेमराज की इस हरकत से कोरोना काल मैें लोगों के बीच वैमनस्यता फैलेगी। लोगों के बीच भाईचारे की भावना को प्रभाव पड़ेगा। जमील ने यह भी बताया कि हेमराज ने टिप्पणी में कांग्रेस नेताओं को नौटंकी करना बताया है। 

          बहरहाल शिकायत पर पेन्ड्रा पुलिस ने हेमराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 188-ए, 504, और आईरटी एक्ट की धारा 67, आपदा प्रबंधन की धारा 51 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *