अपना ही घर खाली कराने पुलिस के चक्कर लगा रहे शहीदुल्ला

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20170826-WA0005बिलासपुर। राजकिशोरनगर के पारिजात क्वार्टर के एक मकान के मालिक शेख शहीदुल्ला अपने ही मकान को खाली कराने के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। जबकि उनके मकान का किराएदार जालसाजी करने के बाद भी मकान पर कब्जा जमाए हुए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शेख शहीदुल्ला ने बताया कि राजकिशोरनगर के पारिजात क्वार्टर्स पर उनका मकान है। जिसे उन्होने पेशे से बिल्डर घनश्याम कुशवाहा को दो साल पहले किराए पर दिया था। किराए का एग्रीमेंट पिछले साल 2016 के अक्टूबर महीने में खत्म हो गया। लेकिन घनश्याम के रवैये को देखकर उन्होने एग्रीमेंट का नवीनीकरण नहीं किया। और घनश्याम कुशवाहा को मकान खाली करने को कहा। लेकिन मकान खाली करने की बजाय घनश्याम ने अखबार में एक आमसूचना छपवा दी कि उसने वह मकान खरीद लिया है। आमसूचना पढ़ने के बाद शहीदुल्लाह ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई और फर्जीवाड़े पर कार्रवाई का आवेदन किया। साथ ही घनश्याम के आमसूचना का खंडन छपवाया।

इस मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस ने घनश्याम कुशवाहा के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506. 448, 420, 465, 467, 468 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया । इस मामले में घनश्याम को  पिछले 20 मई  को गिरफ्तारकिया और उसे जेल भेज दिया गया। जिसे बाद मे जमानत मिल गई। अब शेख शहीदुल्ला मकान खाली कराना चाह रहे हैं। और इसके लिए पुलिस से मदद  मांगी । शनिवार को उन्होने बताया कि घनश्याम घर पर है और पुलिस कार्रवाई कर सकती है। लेकिन  घनश्याम पुलिस के सामने ही घर पर ताला लगाकर मौके से गायब हो गया। शहीदुल्ला और उनके परिजन पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। उनका कहना है कि एक फर्जी आदमी से मकान खाली कराने  में पुलिस साथ नहीं दे रही है।

close