जशपुर ओपन शतरंज प्रतियोगिता 6 दिसंबर से , दिग्गज़ राष्ट्रीय खिलाड़ी होंगे शामिल

Chief Editor
2 Min Read

Join Our WhatsApp Group Join Now

जशपुर नगर ।  जिला कलेक्टर निलेशकुमार महादेव क्षीरसागर की पहल पर युवा उत्सव कार्यक्रम के तहत् यहाँ जशपुर ओपन शतरंज चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन 6 से 8 दिसंबर तक किया जा रहा है। जिसमें राष्ट्रीय स्तर के कई दिग्गज खिलाडी भाग लेंगें। 

  यह प्रतियोगिता ओपन वर्ग में महिलाओं एवं पुरुषों के लिए पृथक-पृथक होगी। प्रतियोगिता का आयोजन नगर के कम्यूनिटी हाल, बालाजी मंदिर के पास पुरानी टोली में किया जायेगा। जशपुर जिले से बाहर के खिलाडियों के लिए प्रतियोगिता में सम्मिलित होने हेतु 500 रुपये प्रवेश शुल्क रखा गया है जो ऑनलाईन जमा करना होगा। जशपुर जिले के खिलाडियों के लिए प्रतियोगिता में इंट्री निःषुल्क रखी गई है । परन्तु उन्हें प्रतियोगिता के समय जशपुर जिले का निवासी होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। प्रतियोगिता में रजिस्ट्रेषन की अंतिम तिथि 2 दिसंबर रखी गई है।

प्रतियोगिता हेतु विभिन्न वर्ग में 28 पुरस्कार, कुल 2 लाख 28 हजार पांच सौ के नगद पुरस्कार एवं ट्राफी रखी गई है।  प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को यात्रा भत्ते का भुगतान नहीं किया जायेगा और उन्हें स्वयं आवास व भोजन की व्यवस्था करनी होगी। यद्धपि रियायत दर पर होटलों में कमरे आरक्षित कराएं जा सकेंगे। यह चैम्पियनशिप शतरंज के नये नियम से स्वीस सिस्टम से  कुल 8 राउण्ड खेली जायेगी। जशपुर जिले के खिलाडी जिले के सभीविकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालयों में एवं व्हाट्सअप नं. 9406059900, 9425251225, 7587460009, 9407703700 पर मैसेज कर सकते है। तथा जिले के बाहर के खिलाडी इंट्री शुल्क बैंक खाते में जमा कर निर्धारित प्रपत्र में जानकारी भरकर उपरोक्त नंबर में व्हाट्सअप कर सकते हैं।

close