ठेकेदार ने रेल कर्मचारी को पीटा..दोनों पहुंचे थाना..बताया मसाले को लेकर हुआ विवाद

BHASKAR MISHRA
4 Min Read
बिलासपुर–डीआरएम कार्यालय के सामने बंदी रूम निर्माण के दौरान ठेकेदार ने रेल कर्मचारी की पिटाई कर दी है। बताया जा रहा है कि एक दिन पुराना रेत सीमेंट का मसाला मरम्मत कार्य में उपयोग नहीं किए जाने पर  ठेकेदार ने रेल कर्मचारी को पीटा है।
 
         बुधवार को बंदी रूम निर्माण के दौरान ठेकेदार और रेल कर्मचारी के बीच सीमेन्ट का पुराना मसाला लगाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ठेकेदार ने रेल कर्मचारी को पीट दिया है। मामले में कर्मचारी और ठेकेदार दोनों ने, एक दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाई है।
 
             सूत्रों के अनुसार रेलवे में एमसीएम. के पदस्थ गणेश्वर सिंह जोशी ने रेलवे ठेकेदार शांतनु गुप्ता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। रिपोर्ट में बताया है कि बुधवार सुबह 11 बजे ठेकेदार शांतनु गुप्ता डीआरएम कार्यालय के पास बन रहे कैदी रूम के निर्माण में एक दिन पहले का बचा सीमेन्ट मसाला प्रयोग करना चाहा। जब ऐसा नहीं करने को कहा तो ठेकेदार ने गाली गलौज करते हुए कर्मचारी की पिटाई कर दी। रिपोर्ट पर तोरवा पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।
       
                 वही  ठेकेदार ने अपनी शिकायत में बताया कि  उसे डीआरएम कार्यालय के सामने आरपीएफ पोस्ट के बाजू में कैदी रूम बनाने का ठेका मिला है। 4 फरवरी को पानी गिरने से दोपहर को काम बंद कर दिया गया। बचे हुये मसाले को मजदूरो ने सुरक्षित रखा था। बुधवार की सुबह मजदूर जब एक दिन पहले के बचे मसाले का उपयोग करना चाहा तो गणेश्वर सिंह जोशी ने मसाले को फेक दिया। साथ में गाली गलौज करने लगा।
    
                   ठेकेदार ने बताया कि जब ऐसा करने से मना किया तो उसने साथियो के साथ मिलकर मारपीट करना शुरू कर दिया। तोरवा पुलिस ने ठेकेदार की रिपोर्ट पर कर्मचारी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया है।
 
[05/02, 20:45] SHASHIKANT KONHER: *गांव में शराबबंदी के समर्थक की  जमकर पीटाई*
 
**चार लोगों ने मिलकर कर दी पिटाई*
 
बिलासपुर।(कमलेश शर्मा)गांव में अवैध शराब की बिक्री बंद कराने की बात कहने पर चार युवको ने एकराय होकर उसकी जमकर पिटाई कर दी और घायल कर दिया। रिपोर्ट पर कोटा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम धनरास में मंगलवार की रात को कुछ युवक स्कूल के पास बैठे हुए थे। इसमें गांव में शराब बंद कराने को लेकर बहसाबहसी होने लगी।  उन यूवको के साथ मौजूद  गांव के ही जय किशन मरकाम ने गांव में शराब बिक्री बंद करा देने की बात कही। इसका बाकी युवक विरोध करने लगे।  इसी बात पर हुई बहस  तनातनी तक जा पहुंची और देवेंद्र कसायत, मुकेश पोर्ते, नीरज गौतम व् रामेश्वर भानु नामक यूवको ने उसकी जमकर पिटाई तो की ही वही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर कोटा पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।
[05/02, 20:45] SHASHIKANT KONHER: *
 

Join Our WhatsApp Group Join Now
close