डॉक्टर ने कहा-अमित जोगी अभी ऑब्जर्वेशन में,विधायक प्रमोद शर्मा का आरोप-इलाज में हुई लापरवाही

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर । सिम्स में अमित जोगी का इलाज शुरू हो गया है। उन्हें आईसीसीयू में दाखिल कराया गया है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि फिलहाल वे ऑब्जरवेशन में है ।उधर अमित जोगी के साथ आए जोगी कांग्रेस विधायक प्रमोद शर्मा ने कहा कि अमित जोगी को इलाज के लिए शिफ्ट करने पर जानबूझकर लापरवाही बरती गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान सिम्स के आईसीसीयू में दाखिल किए जाने के बाद अमित जोगी का इलाज कर रहे डॉ अमित ठाकुर ने पत्रकारों को बताया कि उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। वह पूरी तरह से होश में है ‌पुराना बीपी का मर्ज है ।अभी उन्हें ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है ।

उनका कार्डियक टेस्ट और ईसीजी नॉर्मल है। भर्ती किए जाने के बाद ऑब्जरवेशन में रहेंगे ।सेटल होने के बाद आगे के इलाज के लिए प्लान किया जाएगा।

उधर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के विधायक प्रमोद शर्मा ने अमित जोगी के इलाज में जानबूझकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है ‌उन्होंने बताया कि वह खुद भी गौरेला में थे। जहां जेल में 2 दिन पहले अमित जोगी की तबीयत बिगड़ी थी। उस समय भी उन्हें काफी देर कर रात करीब 11 बजे के बाद हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया ।

इसी तरह आज भी अमित जोगी को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी ।उन्हें काफी पसीना आ रहा था। लेकिन एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं की गई ।प्रमोद शर्मा ने कहा कि शासन प्रशासन की यह लापरवाही दुखद है।

अमित जोगी को जो भी तकलीफ है, उसका इलाज समय पर होना चाहिए था । लेकिन आज भी उन्हें कई घंटे तक रोककर रखा गया ।

जबकि अमित जोगी कह रहे थे वे स्वयं की व्यवस्था से भी गौरेला से बिलासपुर आने को तैयार हैं ।लेकिन शासन -प्रशासन की ओर से जानबूझकर लापरवाही की गई। जिससे उनका अच्छा इलाज ना हो सके ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close