तखतपुर नगर पालिका उपचुनाव में कांग्रेस की जीत……. पार्टी में बढ़ा उत्साह… पूरी ताकत झोंकने के बाद भी बीजेपी को नहीं मिली कामयाबी

Chief Editor
2 Min Read
तखतपुर  (टेकचंद कारड़ा )। नगर पालिका के उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी अवधेश शुक्ला ने  जीत दर्ज की है। जिससे इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओँ में उत्साह बढ़ा है और उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत को आने वाले दिनों की राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है। लोग इसे कांग्रेस के प्रति बढ़ रहे रुझान का संकेत मान रहे हैं।
वार्ड नंबर 12 के पार्षद मयंक शुक्ला के निधन के पश्चात खाली हुई पार्षद पद की सीट के लिए 24 जून को मतदान हुआ था ।  जिसकी मतगणना  बुधवार 27 जून को हुई  । नगर पालिका चुनाव में प्रतिष्ठा वाली सीट पर भाजपा ने जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी ।  पर मतदाताओं ने मयंक शुक्ला के पिता अवधेश शुक्ला को ही मतदान कर विजयी घोषित किया  । घोषणा के बाद एक और कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के पहले ऊर्जा भर दी है।
बुधवार  सुबह शासकीय महाविद्यालय में मतदान केंद्र पर मतगणना हुई जिसमें अवधेश शुक्ला 326 वोट, भाजपा से गुरदीप कौर खुराना 267, सुरेंद्र सोनी को 40 वोट वही नोटा को 4 वोट मिले । इस तरह  कुल – 637 में से 59  मतो से अवधेश शुक्ला ने जीत हासिल  की।
जीत के पश्चात प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल और जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बधाई दी है । जीत की खुशियां मनाने प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर चुनाव से लेकर डटे रहे और आज कार्यकर्ताओं के साथ खुशियां मनाई ।
नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुरेन्द्र कौर मक्कड़ ने कांग्रेस की इस जीत पर बधाई दी है।
close