प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला पहला फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड

Shri Mi
1 Min Read

Mera Booth Sabse Majboot, Modi Addressed Bjp Workers, Modi Addressed Via Namo App,नईदिल्ली।देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहला फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड दिया गया है. प्रधानमंत्री कार्यलाय (PMO) ने एक ट्वीट में बताया कि यह अवार्ड प्रशस्ति पत्र के अनुसार पीएम मोदी को उनके राष्ट्र के लिए उत्कृष्ट नेतृत्व के लिए चुना गया. फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड हर वर्ष किसी राष्ट्र के नेता को दिया जाएगा.इस अवार्ड का फोकस ‘पीपल, प्रॉफिट एंड प्लैनेट’ (लोग, लाभ और पृथ्वी) पर रहता है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

पीएम मोदी की भारत के प्रति निस्वार्थ सेवा और अथक ऊर्जा के कारण देश में असाधारण आर्थिक, सामाजिक और तकनीकी विकास हुआ है.

प्रशस्ति पत्र में कहा गया है कि पीएम मोदी की लीडरशिप की बदौलत देश में डिजिटल क्रांति (डिजिटल इंडिया) आई है, इसमें सामाजिक योजनाओं में आधार का समावेश करना भी शामिल है. देश में उद्यमशीलता और काम करने की राह आसान करने के साथ साथ 21वीं सदी के लिए भारत का आधारभूत ढांचा तैयार करना भी शामिल है।

पत्र में कहा गया है कि उनके नेतृत्व में भारत को खोज का केंद्र और मूल्य आधारित निर्माण (वैल्यू एडेड मैन्यूफैक्चरिंग मेक इन इंडिया), इसके साथ ही भारत को सूचना प्रौद्योगिकी, अकाउंटिंग और फाइनेंस के क्षेत्र में पेशेवर सेवाओं के लिए तैयार करना उनकी उपलब्धि है.

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close