फरार 307 का आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने जारी किया था वारंट,घर मे पकड़ाया आरोपी

Shri Mi
2 Min Read
States And Union Territories Of India, Akshardham Temple Attack,

बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में जुलाई 2019 से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी दीपक बंजारे को जरहाभाठा क्षेत्र स्थित घर से पकड़ा गया है। 13 जुलाई 2019 को जरहाभाठा शराब भट्टी के पास पुरानी रंजिश पर आदतन बदमाश दिलीप बंजारे और विक्की ने जरहाभाठा निवासी आकाश गहरवार, बंटी गहरवार ईशु सूर्यवंशी पर लाठी, रॉड और धारदार हथियार से प्राण घातक हमला किया था। सभी घायलों को सिम्स में भर्ती कराया गया था .

Join Our WhatsApp Group Join Now

घायल आकाश गहरवार की माँ लक्ष्मी गहरवार की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ धारा 294, 323, 506 एवं 307, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया था। इसके बाद दोनों आरोपी दिलीप बंजारे और विक्की को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया। 

  कुछ दिनों बाद दीपक बंजारे पुलिस के चंगुल से फरार हो गया ।सिविल लाइन पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखबीर से जानकरी मिली कि आरोपी दीपक अपने घर मे छिपा है। पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर आरोपी दीपक को उसके घर से धार दबोचा। पूछताछ में दीपक ने पुलिस को बताया कि फरारी के दौरान वह रायपुर में था। बताते चले कि फरारी के बाद दीपक के खिलाफ वारंट जारी किया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close