फिल्मो की चहेती माँ रीमा लागू का निधन

Shri Mi

reema_1495076254_650x488दिल का दौर पड़ने से 59 साल की उम्र में निधन ♦फिल्मो में माँ के किरदार को बखूबी निभाया मुम्बई।गुरुवार सुबह अभिनेत्री रीमा लागू का निधन हो गया. मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है. बता दें कि रीमा लागू कई हिट फिल्मों में बड़े सितारों की मां का रोल कर चुकी हैं. 59 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।बीती रात हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई. रात 3 बजकर 15 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली. खराब स्वास्थ्य की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रीमा लागू हिन्दी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. आज दोपहर 2 बजे ओशिवरा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।फिल्म ‘मैंने प्यार किया’, ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘वास्तव’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी कई फिल्मों में रीमा मां का किरदार निभा चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  वहीँ टीवी पर सीरियल ‘श्रीमान जी श्रीमती जी’, ‘तू तू मैं मैं’ में सास-बहू की लड़ाई को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसमें वह सास के किरदार में थीं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close