शालिमार जयपुर के बीच 13 फेरों की ट्रेन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

railwaal_picasa- Copyबिलासपुर— शालीमार और जयपुर केे बीच 13 फेरों के लिए साप्ताहिक एसी स्पेशल ट्रेन चलाने का रेल प्रशासन ने लिया है। यह कदम ग्रीष्मकालीन छुट्टीयों को ध्यान में उठाया गया है। प्रत्येक सोमवार शालीमार से जयपुर के लिए 3 अप्रेल से  26 जून को गाड़ी रवाना होगी। इसी तरह प्रत्येक बुधवार जयपुर से शालीमार के लिए 5 अप्रेल से  28 जून तक चलेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  ट्रेन सोमवार को शालीमार से रवाना होकर मंगलवार को सुबह 7.40 पर बिलासपुर पहुंचेगी। दस मिनट बाद रवाना होगी। इसी तरह जयपुर से बिलासपुर को यह गाड़ी 10.50 पहुंचेगी और 11.05 पर रवाना होगी।

 कर्मचारी का सम्मान

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल मेें 22 दिसम्बर उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलवे कर्मचारियों को संरक्षा पुरस्कार दिया गया। डी.एल.कांबल, मुख्य संरक्षा अधिकारी ने नकद पुरस्कार और प्रशस्ति-पत्र से कर सम्मानित किया गया है। सम्मानित होने वाले कर्मचारी नाम अब्दुल शरीफ, चीफ कन्ट्रोलर/नागपुर मण्डल है।

अतिरिक्त कोच

रेलवे प्रशासन ने अतिरिक्त  भीड़़ के मद्देनजर प्रमुख एक्सप्रेस गाडियों में अतिरिक्त कोच अस्थायी रुप से जोड़ने का फैसला किया है। हवडा-अहमदाबाद-हावडा  एक्सप्रेस में एक एसी-3  हावडा से – 07 से 10 फरवरी तक जोड़ा जाएगा। अहमदाबाद से 9 से 12 फरवरी के दौरान जुड़ेगा। इसी तरह वलसाड़-पुरी-वलसाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस में एक स्लीपर कोच  वलसाद से 9 फरवरी को और पुरी से 11 फरवरी को जोड़ा जाएगा।

close