स्कूल की छात्राओं से प्राचार्य कई महीने तक करता रहा अश्लील हरकत,परिजन की रिपोर्ट पर जुर्म दर्ज

Rape, Chennai, Moving Train, Rpf, Rpf Constable, Bravery,

बिलासपुर।हिर्री क्षेत्र के हाई स्कूल में प्राचार्य द्वारा छात्राओं से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है।हाई स्कूल खजूरी के प्रभारी प्राचार्य नौवीं और दसवीं कक्षा की छात्राओं को अकेले बुरा कल अश्लील हरकता करता था। छात्राएं जब मना करती तब वह धमकी देता था नाबालिग छात्राएं करीब 7 महीने तक प्राचार्य के शोषण का शिकार होती रही।इसकी जानकारी होने पर परिजन ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

पुलिस ने आरोपित प्राचार्य के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है। बिल्हा हिर्री क्षेत्र के मंगला कोड़ापुरी निवासी विद्यानंद साहू शासकीय हाई स्कूल खजूरी में प्रभारी प्रिंसिपल है। वह पिछले जुलाई महीने से स्कूल की नाबालिक छात्राओं को अलग-अलग बुलाकर अश्लील हरकत करता था।

ये भी पढ़े-टीचर ने बच्चे को मारा थप्पड़..टेबल से टकराया,सिर में लगी चोट..पुलिस तक पहुंचा मामला

प्राचार्य द्वारा 7 से अधिक छात्राओं का शोषण किया गया। छात्राओं के मना करने पर वह उन्हें डराते धमकाते थे।इसके चलते सहमी हुई छात्राएं मानसिक रूप से परेशान रहीं लेकिन बदनामी के डर से अपने परिजन को घटना की जानकारी नहीं दी। धीरे-धीरे छात्राएं गतिविधियों से तंग आ गई।एक छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटा कर अपने परिजनों को जानकारी दी।

इस बीच पता चला कि प्रभारी प्राचार्य स्कूल की 7 छात्राओं से छेड़खानी करता है। मामला सामने आने पर छात्राओं के परिजन एकजुट हुए शिकायत लेकर थाने पहुंचे।उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354,354(क), 8-12 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *