डीजल आटो चालकों ने कहा..हटाएं माल परिवहन से बन्दिश..विधायक को बताया..मुश्किल हुआ परिवार चलाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— डीजल आटो ओनर्स एसोसिएशन ने गुहार लगायी है कि डीजल आटो को मालवाहक उपयोग में लाने की अनुमति दी जाए। लाकडाउन के बाद डीलड आटो चालकों की हालत दयनीय है। परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। नगर विधायक से अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए आटो चालक संघ के नेताओं ने बताया कि पुलिस वाले की चालानी कार्रवाई से परेशान हो गए है।
 
                  नगर विधायक शैलेश पाण्डेय के आवास पहुंचकर डीजल आटो चालक संघ के नेताओं ने गुहार लगायी है। आटो चालकों ने बताया कि डीजल आटो से गांव क्षेत्र में मालवाहक का कार्य करते हैं। सब्जियों को गांव से शहर तक पहुंचाते हैं। जबकि शहरी क्षेत्र राशन सामान समेत घरेलु सामान का परिवहन करते हैं।
      
             इस दौरान पुलिस चालानी कार्रवाई करती है। पुलिस के अनुसार आटो से सामानों की ढुलाई को लेकर किसी प्रकार का आदेश नहीं है। इस दौरान पुलिस वाले चालानी कार्रवाई करते हैं। जिसके चलते उनके सामने परेशानी खड़ी हो जाती है। ऐसे में घर का खर्च चलाना मु्श्किल हो गया है। 
 
             आटो संघ के नेताओं विधायक से कहा कि आटो चालकों को राशन, और अन्य घरेलु सामानों की परिवहन करने में छूट दी जाए। अन्यथा हम लोंगो का जीना मुश्किल हो जाएगा। विधायक ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सबकी बात को जिला प्रशासन के सामने रखेंगे। साथ ही सहृदयता से मांग पर विचार करने को भी कहेंगे।
TAGGED:
close