सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुखी हुए अनुपम खेर,पूछा.. आख़िर क्यों?….क्यों?

बांद्रा। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की खबर पर दुख जाहिर किया है. अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुपम खेर ने लिखा कि रे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर ऐसा क्यों किया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से खबर से पूरा बॉलीवुड सन्न है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...