अंकित और मोहित स्पोर्टस ऑलंपियाड चैम्पीयन..आनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन..सिकासा ने बनाया रिकार्ड

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर— आईसीएआई बिलासपुर शाखा ने स्पोर्ट्स ओलंपियाड का आनलाइन आयोजन सी आईआरसी, आईसीएआई और सिकासा के बैनर तले किया गया। कार्यक्रम में सीए छात्र और सदस्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आयोजकों ने बताया कि आनलाइन स्पोर्ट्स कार्यक्रम वर्तमान कोविड-19 की परिस्थितियों के मद्देनजर लिया गया। सभी लोग इस दौरान वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से एक दूसरे से रूबरू भी हुए। 
 
          आयोजक मण्डल ने बताया कि 8 से 13 अगस्त के बीच ऑनलाइन माध्यम से स्पोर्टस ओलंपियाड़ का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन कर योग्य खिलाड़ियों का चयन किया गया। प्रोग्राम डायरेक्टर सीए अंशुमन जाजोदिया ने बताया कि फायनल मुकाबला कार्यक्रम का प्रसारण यू ट्यूब और फेसबुक के माध्यम से किया गया।
 
          अंशुमन जाजोदिया ने जानकारी दी कि फायनल मुकाबले के दौरान प्रतिभागियों के अलावा अन्य सीए सदस्य और छात्र शामिल हुए। उन्होने कहा कि कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए बिलासपुर शाखा का वर्चुअल स्पोर्ट्स ओलंपियाड का आयोजन अपने आप में मील का पत्थर है। यह संस्था की तरफ से पहला प्रयास है। प्रयास काफी सफल भी रहा।
 
                        सीए अंशुमन ने बताया कि फ़ाइनल कार्यक्रम सीधा प्रसारण के दौरान आईआर सी प्रबंधन कमेटी के पदाधिकारी चेयरमैन सीए देवेंद्र सोमानी,  सीए अतुल मेहरोत्रा, सीए दिनेश जैन, सीए शशिकांत चंद्राकर, सीए अतुल अग्रवाल, सीए निलेश गुप्ता विशेष रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम आय़ोजन की अध्यक्षता सीए विवेक अग्रवाल ने किया। इसके अलावा कार्यक्रम में सीए दिनेश अग्रवाल, सीए अविनाश सिंह टुटेजा, सीए मंगलेश पांडे, सीए सचेंद्र जैन बिलासपुर प्रबंधन कमेटी के सदस्य विशेष रूप से मौजूद थे।
 
फाइनल में 10 सदस्यों के बीच रोमांचक मुकाबला
 
                बिलासपुर शाखा सिकासा चेयरमैन सीए सचिंद्र जैन ने बताया कि फायनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। छात्रों में अंकित सिन्हा रांची अलौकिक गोयल बिलासपुर और दमनदीप सिंह दुआ मुरादाबाद ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। सदस्यों की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सीए मोहित जाजोदिया बिलासपुर दूसरा स्थान प्रखर बंसल बिलासपुर और तीसरा स्थान अनिल अग्रवाल जबलपुर का रहा।
 
              कार्यक्रम का सीधा प्रसारण संपूर्ण भारत में किया गया। अच्छी खासी संख्या में लोगों आनलाइन प्रतियोगिता का आनन्द लिया।
close