चोरों ने किया नाक में दम..दो आरोपी गिरफ्तार

IMG-20160106-WA0007बिलासपुर–सिटी कोतवाली क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले चोर गिरोह का बिलासपुर पुलिस ने पर्दाफांश किया है। पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने युवकों से टीवी मोबाइल फोन और दो मोटर सायकल बरामद किया है। पकडे गये आरोपियो में एक पहले भी चोरी और मारपीट के मामले में जेल की हवा खा चुका है।

                           कोतवाली क्षेत्र में पिछले कुछ दिनो से हो रही लगातार चोरी की वारदात की जांच कर रही पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि चांटीडीह सब्जी मंडी के पास दो युवक मोटर सायकल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर सरकंडा पुलिस ने दबिश देकर दो युवक प्रेम वर्मा और नवल वर्मा को हिरासत में लेकर गाड़ी के कागजात मांगे। लेकिन दोनों ने कागजात नहीं होना बताया। दोनों काफी देर तक पुलिस को गुमराह किया। लेकिन सख्ती बरतने पर दोनो टूट गए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन चोरियों में उनका ही हाथ है। आरोपियों ने  बताया कि उन्होने कुदुदण्ड से वाहन सीजी 10 बी 3772 और मामा भांजा तलाब के पास से सीजी 10 ईबी 6644 चोरी किया है।

                   दोनों आरोपियों के अनुसार एक दिन पहले उन्होने मन्नू चौक स्थित आकाश ट्रेडिंग से एलसीडी मोबाइल और चिल्हर रूपये चुराए हैं। जबकि कश्यप कालोनी स्थित एसएस कलेक्शन से भी बैग और टी शर्ट चुराया है।

               पुलिस के अनुसार  आरोपियों ने तेलीपारा स्थित मोबाइल दुकान से शटर का ताला तोड कर चोरी कर मोबाइल पार किया है।  करबला के एक किराना दुकान का ताला तोड़ कर किराना समान चुराया है।  प्रेम वर्मा और नवल वर्मा की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सभी समान को जब्त कर लिये हैं। पुलिस के अनुसार प्रेम वर्मा पिता प्रकाश वर्मा चांटीडीह निवासी पहले भी चोरी और मारपीट के कई मामले में जेल जा चुका है। फिलहाल चोरो को रिमांड में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि कुछ और मामले सामने आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *