नारायणपुर-18 प्लस टीकाकरण को लेकर उत्साह, युवाओं ने कहा सही फैसला है सरकार का

Shri Mi
2 Min Read

नारायणपुर-18 प्लस वर्ग के लोगों को कोविड 19 के निःशुल्क टीकाकरण का फैसला लिया गया है, यह छत्तीसगढ़ सरकार का बहुत सही फैसला है। कोविड के दूसरे चरण में युवा वर्ग भी ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं, इसलिये उनका टीकाकरण बहुत जरूरी है। यह कहना है नारायणपुर नगर के विशाल चौहान का, जिसने आज बालक उच्चतर माध्यमिक केन्द्र नारायणपुर में को-वैक्सीन का पहला डोज लगवाया। विशाल ने कहा कि भारत एक अधिक जनसंख्या वाला देश है इसलिये यहां संक्रमण का ज्यादा खतरा है। हमारे देश में सबसे ज्यादा संख्या युवाओं की ही है। उन्होंने कहा कि  सरकार ने टीकाकरण को बहुत आसान बना दिया है और लोगों को निःशुल्क लगाया जा रहा है। उसने भी बड़े आराम से यहां आकर टीका लगवाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री चौहान के माता एवं भाई ने भी वैक्सीन के डोज लगवा लिये हैं और वे बिल्कुल स्वस्थ हैं। वैक्सीन लगाने आये 18 साल से अधिक आयु वर्ग ने कहा कि टीकाकरण में भेदभाव नहीं रखा गया है। केन्द्र में बहुत अच्छी व्यवस्था है और सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवा या तो पढ़ाई करते हैं या फिर कामकाजी हैं। इस सिलसिले में वे ज्यादा बाहर निकलते हैं, इसलिये कोरोना का प्रसार रोकने व इसकी चेन को तोड़ने के लिये उनका टीकाकरण जरूरी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close