CG विधायकों का शक्ति प्रदर्शन:अब BJP ने कसा तंज,कही छत्तीसगढ़ में भी कोई चन्नी न हो जाए

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस के सियासी ड्रामे पर चुटकी ली हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में चल रहे ड्रामे के बीच छत्तीसगढ़ से भी 13 विधायकों का दिल्ली जाना कहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक और शक्ति प्रदर्शन तो नहीं? उन्होंने कहा कि सत्ता और सीएम की कुर्सी के लिए बीते दिनों 50 से ज्यादा विधायक दिल्ली में शक्ति प्रदर्शन करने गए थे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिस प्रकार एयरपोर्ट पर शक्ति प्रदर्शन किया था और ढाई-ढाई साल का जोर लगा था क्या कहीं कोई कमी रह गयी जो विधायक बृहस्पत सिंह सहित 13 विधायक पुनः भूपेश के समर्थन में दिल्ली पहुंच गए। पिछले दिनों टीएस सिंहदेव का भी खूब दिल्ली दौरा हुआ हैं कहीं उनके दौरे के बाद भूपेश बघेल को अपनी कुर्सी बचाने 13 विधायक तो नहीं भेजने पड़े?

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए बड़े दुर्भाग्य की बात हैं की जिन दो नेता भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने प्रदेश की जनता के सामने लोक-लुभावन वादे कर छल से सत्ता प्राप्त की आज वे जनता की फिक्र छोड़ कुर्सी की लड़ाई में लगे हैं। उन्होंने बिलासपुर की घटना का जिक्र करते हूए कहा कि एक विधायक खुलेआम आरोप लगाते हैं कि टीएस सिंहदेव के आदमी हैं इसलिए ढूंढ-ढूंढ के ठोक रहे हैं क्या?

और एक विधायक जिसने अपनी ही सरकार के मंत्री पर हत्या का षड्यंत्र का आरोप लगाया पत्रकार वार्ता की आज वही विधायक 13 विधायकों के साथ दिल्ली में भूपेश बघेल के समर्थन की बात कर रहा हैं यह अद्भुत हैं और कांग्रेस के गुटीय संघर्ष की ओर खुला इशारा भी हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम से पूछा हैं कि इस बार कहीं कोई कन्फ्यूजन तो नहीं, 50 विधायक जब दिल्ली गए थे तब आप बड़े कंफ्यूज थे अपील कर रहे थे अब 13 गए हैं कोई अपील हो तो कर लें और बताएं कि कांग्रेस किसके साथ हैं और आप किसके साथ?

श्री संजय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा हैं कि दिल्ली में नंबर कम हो रहा क्या जो बार-बार शक्ति प्रदर्शन करने अपने लोगों को भेजना पड़ रहा हैं? श्री संजय ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से पूछा हैं कि लगता हैं पिछले दिनों का दिल्ली दौरा सफल रहा? ध्यान रहे कोई चन्नी ना हो जाये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close